logo-image

केरल: RSS कार्यकर्ता मर्डर केस में 3 आरोपी गिरफ्तार, हत्या के आरोप में जमानत पर था बाहर

केरल के त्रिसूर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यकर्ता आनंद की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरएसएस कार्यकर्ता आनंद की त्रिसूर में रविवार को कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।

Updated on: 14 Nov 2017, 12:07 PM

नई दिल्ली:

केरल के त्रिसूर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यकर्ता आनंद की हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को हिरासत में लिया है। आरएसएस कार्यकर्ता आनंद की त्रिसूर में रविवार को हत्या कर दी गई थी।

गौरतलब है कि आनंद मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) के एक कार्यकर्ता के हत्या के मामले में आरोपी था और जमानत पर बाहर था। सीपीएम के कार्यकर्ता की हत्या 4 साल पहले की गई थी।

इससे पहले केरल के कन्नूर में आरएसएस के एक कार्यकर्ता पर कथित सीपीआई (एम) के कार्यकर्ताओं ने जानलेवा हमला किया था। गौरतलब है कि राज्य में संघ कार्यकर्ताओं की हत्या व हिंसा की घटनाओं के विरोध में बीजेपी 15 दिनों की 'जन रक्षा यात्रा' निकाल चुकी है।

यह भी पढ़ें :केरल: त्रिसूर में RSS कार्यकर्ता का मर्डर, हत्या के आरोप में जमानत पर था बाहर

आपको बता दें कि रविवार को दोपहर करीब 1.30 बजे यह घटना हुई थी। आरएसएस कार्यकर्ता आनंद बाइक पर सवार था और तभी एक कार ने उसे धक्का मार दिया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई।

आनंद को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। दरअसल केरल संघ और वामपंथी संगठनों के बीच खूनी हिंसा का गढ़ रहा है।

और पढ़ें: अमित शाह ने CPI(M) पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी नेताओं की हत्या पर चुप क्यों है केरल सरकार