logo-image

रोहित शेखर मर्डर केस : इस कारण पत्नी अपूर्वा ने की थी रोहित तिवारी की हत्या

दिवंगत राजनेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी हत्या मामले में एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है. इस हत्या में पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.

Updated on: 24 Apr 2019, 12:10 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत राजनेता नारायण दत्त तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी हत्या मामले में एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है. इस हत्या में पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने कहा, 'डिफेंस कॉलोनी से उसकी पत्नी को आज सुबह क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है.' वहीं उनके नौकर और नौकरानी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के मुताबिक, 'अपूर्वा तिवारी एनडी तिवारी के ओएसडी रहे राजीव की पत्नी के साथ रोहित शेखर की नजदीकियों से परेशान थीं. साथ ही राजीव के बेटे को प्रॉपर्टी से हिस्सेदारी देने की बात चलने से भी और डिप्रेशन में आ गई थीं.'

वहीं उन्होंने ये भी बताया कि अपूर्वा इस शादी से नाखुश थी और नशे में होने पर रोहित ने उसके साथ मारपीट की थी. बताया जा रहा कि अपूर्वा ने बिना किसी की मदद खुद ही रोहित शेखर की हत्या की थी.

खबरों के मुताबिक रोहित शेखर ने अपनी भाभी कुमकुम के साथ कार में ड्रिंक करते हुए पत्नी अपूर्वा को वीडियो कॅाल किया था.  जिसके बाद अपूर्वा अपना आपा खो बैठी और यही वीडियो कॅाल रोहित के मौत का कारण बना. बता दें कि  रोहित की मां उज्वाला शर्मा ने भी अपने बयान में रोहित और कुमकुम केस संबंधों पर सफाई दी थी.

ये भी पढ़ें: रोहित शेखर जिसने 7 साल में धोया 'नाजायज' होने का 'कलंक'

गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम पिछले दिनों उनके आवास पर पहुंची और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की थी.

दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रोहित शेखर की पत्‍नी अपूर्वा तिवारी और उनके चचेरे भाई का बयान रिकॉर्ड किया था. पप्‍पू और उसकी पत्‍नी कुमकुम रोहित शेखर के परिवार का काफी करीबी है. पहली बार रोहित शेखर को संदिग्‍ध हालात में देखने वाले नौकर भोला ने पुलिस को बताया कि रोहित अकसर सुबह देर तक सोते थे.