logo-image

रॉबर्ट वाड्रा ने ED अधिकारियों की सेहत पर ली चुटकी

धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के घेरे में आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रार्बट वाड्रा ने गुरुवार को अधिकारियों की फिटनेस को लेकर चुटकी ली

Updated on: 21 Feb 2019, 09:15 PM

नई दिल्ली:

धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के घेरे में आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बहनोई रार्बट वाड्रा ने गुरुवार को अधिकारियों की फिटनेस को लेकर चुटकी ली और उनसे सेहत और स्टाइल से जुड़े टिप्स साझा किए. हाई-प्रोफाइल व्यापारी और पूर्वी उत्तर प्रदेश की नवनियुक्त महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक फोटो साझा किया, जिसमें वे एक तोंद निकले हुए ईडी अधिकारी के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. वाड्रा सफेद शर्ट और चिक ब्लू सूट में स्लिम और स्मार्ट नजर आ रहे हैं. 

वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, "जब आपके पास आत्मविश्वास और दृढ़संकल्प होता है, तो किसी भी वातावरण में ऊर्जा का आदान-प्रदान होता है, जो सीखने और सिखाने की तरफ बढ़ता है. एजेंसी के लिए भी थोड़ा था स्टाइल और हेल्थ टिप्स."

वाड्रा को उनके चुटीले कटाक्ष और स्टाइलिश कपड़ों के लिए जाना जाता है. अक्सर वे शीर्ष स्तर के देशी-विदेशी ब्रांड के कपड़ों में नजर आते हैं. 

वे फैशन में भी खुले और प्रगतिशील रहे हैं और इस तरह के कपड़े पहनना पसंद करते हैं जो उनके गठीले शरीर पर फबे. अक्सर ने ज्यादा खुले गले और शरीर से चिपके टी-शर्ट्स में नजर आते हैं. 

उन्होंने फिटनेस के शौकीन के रूप में भी जाना जाता है. अक्सर वे फेसबुक पर फिटनेस टिप्स साझा करते रहते हैं और कई बार उन्हें लोदी गार्डन में जॉगिंग करते या लुटियंस की दिल्ली में साइकिल चलाते देखा गया है.