logo-image

रॉबर्ट वाड्रा का फेसबुक पोस्‍ट, 6 दिन तक मुझे परेशान किया गया और रोजाना 8 से 12 घंटे तक मेरी रैगिंग की गई

रॉबर्ट वाड्रा ने पोस्‍ट को 'अथक उत्‍पीड़न' (Relentless harassment) नाम दिया है.

Updated on: 16 Feb 2019, 12:01 PM

नई दिल्ली:

पटियाला हाउस कोर्ट में अग्रिम जमानत पर सुनवाई से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर क्षोभ प्रकट किया है. रॉबर्ट वाड्रा ने पोस्‍ट को 'अथक उत्‍पीड़न' (Relentless harassment) नाम दिया है. रॉबर्ट वाड्रा आगे लिखते हैं, 'मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है और जाहिर सी बात है कि मैं कानून से ऊपर नहीं हूं. 6 दिन तक मुझे परेशान किया गया और रोजाना 8 से 12 घंटे तक मेरी रैगिंग की गई. केवल 40 मिनट का ब्रेक दिया जाता था. यहां तक कि वाशरूम तक मुझे एस्‍कॉर्ट किया जाता था. मैं पूरी करत कोऑपरेट करता रहा और जहां भी बुलाया गया, मैं गया.

रॉबर्ट वाड्रा आगे लिखते हैं, 'मेरे ऑफिस को अटैच कर दिया गया, जबकि मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है. यह सत्‍ता के दुरुपयोग का उदारहण है. यह द्वेषपूर्ण राजनीति का नमूना है. उन्‍होंने कहा, जब सत्य निर्मल हो जाता है, तो मुझे लगता है कि माफी मांगना ही सब कुछ होगा. मुझे न्‍याय के लिए दृढ़ रहना ही होगा.

बता दें कि मनी लॅाड्रिंग केस में फंसे रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट मे सुनवाई होने वाली है. वहीं पिछले कुछ दिनों से भूमि घोटाला मामले में रॉबर्ट वाड्रा से लगातार प्रवर्तन निदेशालय पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही कल यानी कि शुक्रवार को ईडी ने बीकानेर भूमि घोटाला मामले में रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी से जुड़ी 4.62 करोड़ की संपत्ति जब्त की है.

क्या है मनी लॅाड्रिंग मामला?
रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ चल रहा केस लंदन के 12 ब्रायंस्टन स्क्वायर पर स्थित एक संपत्ति की खरीद में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों से जुड़ा है. यह प्रॉपर्टी 19 लाख पाउंड में खरीदी गई थी और इसका मालिकाना रॉबर्ट वाड्रा के पास है.