राजस्थान: सवाई माधोपुर में नदी में गिरी बस, 32 की मौत-मोदी और राहुल ने जताया शोक

राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुए एक सड़क हादसे में करीब 32 लोगों की मौत हो गई है। यात्रियों से भरी एक निजी बस नदी में गिर गई।

  |   Updated On : December 23, 2017 04:18 PM
ख़ास बातें
  •  राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुए हादसे में करीब 30 लोगों की मौत
  •  लालसोट-कोटा मेगा हाईवे की घटना, राहत और बचाव कार्य जारी

जयपुर:  

राजस्थान के सवाई माधोपुर में हुए एक हादसे में 32 लोगों की मौत हो गई है। 

राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने हादसे की जानकारी लेते हुए अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य सुचारू रूप से पूरा करने के लिए निर्देश दिए हैं।

शनिवार सुबह यात्रियों से भरी एक बस नदी में गिर गई। बस में करीब 45 लोग सवार थे। मृतकों में दस लोग मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं जबकि पांच लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे।

स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तेज रफ्तार बस रैलिंग को तोड़ते हुए वासन नदी में जा गिरी। घटना लालसोट-कोटा मेगा हाईवे की घटना बताई जा रही है।

अधिकारियों के मुताबिक सवाई माधोपुर-लालसोट बस को 16 साल का कंडक्टर चला रहा था लेकिन वह तेज रफ्तार के कारण बस पर नियंत्रण नहीं रख सका, जिस वजह से बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए बनास नदी में जा गिरी।

इस हादसे पर पीएम मोदी और कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने ट्वीट कर संवेदना जाहिर की है। 

दुख व्यक्त करते हुआ मोदी ने लिखा, 'राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में हुई बस दुर्घटना से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं मृतकों एवं उनके परिवार के साथ हैं। राज्य सरकार घटना पर नजर रखे हुए है। बचाव एवं राहत कार्य जारी है और प्रभावितों को हरसंभव मदद जी जा रही है।'

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा, 'सवाई माधोपुर की दुर्घटना बहुत दुखद है| मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवारों के साथ है| राज्य सरकार से अपील है घायलों को तत्काल हर तरह की मदद पहुंचाएं| राजस्थान कांग्रेस पार्टी से मेरा आग्रह है कि बचाव और राहत कार्य में हर संभव मदद करें|'

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published: Saturday, December 23, 2017 09:28 AM

RELATED TAG: Road Accident, Rajasthan, Sawai Madhopur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो