logo-image

बिहार में महिला को निर्वस्त्र घुमाने पर तेजस्‍वी ने किया नीतीश पर तंज, पूछा- कब जागेगी अंतरात्मा

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है।

Updated on: 21 Aug 2018, 12:31 PM

नई दिल्ली:

बिहार के भोजपुर में एक महिला को हत्या के शक में भीड़ द्वारा पीटकर निर्वस्त्र घुमाने के मामले में आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके सीएम नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा है। 

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नीतीश जी के कुशासनी राज में कल बिहार के आरा में एक महिला को निर्वस्त्र दौड़ा-दौड़ा कर मॉब लिंचिंग की कोशिश की गई। इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घिनौनी घटना को देख व सुन रूह कांप गयी। नैतिक बाबू, अगर मानवता, शर्म और संवेदना बची है तो अंतरात्मा जगा जल्दी से राजभवन पहुंचिए।

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि माननीय मुख्यमंत्री जी, ये क्या हो रहा है मेरे बिहार में? आज एक महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा कर पीटा गया है।

और पढ़ें: बिहार में सुशासन? भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, 15 लोग गिरफ्तार, 8 पुलिसकर्मी सस्पेंड

कहां दुबके हुए हैं खुलासा मियां सुशील मोदी जी? आपने बिहार को महाजंगलराज और राक्षस राज में तब्दील कर दिया है। आपको सब कुछ मंगलमय दिख रहा है क्या?

गौरतलब है कि शनिवार को भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र में सोमवार शाम युवक की हत्या के आरोप में एक महिला के साथ मारपीट करने और उसे निर्वस्त्र कर घुमाए जाने के मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस की नकारात्म्क भूमिका सामने आने के बाद थाना प्रभारी समेत 8 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

पटना के पुलिस महानिरीक्षक नैय्यर हसनैन खां ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहिया के थाना प्रभारी कुंवर प्रसाद गुप्ता सहित आठ पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।
पुलिस के अनुसार अब तक 15 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

और पढ़ें: बिहार: नालंदा में रेप का विरोध करने पर महिला को जिंदा जलाया

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।