logo-image

बिहार में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, तेजस्वी यादव ने नितीश कुमार पर साधा निशाना

बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव व पूर्व जिला पार्षद रघुवर राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

Updated on: 24 Jan 2019, 12:40 PM

समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव व पूर्व जिला पार्षद रघुवर राय की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद क्षेत्र के लोग आक्रोशित हैं. समस्तीपुर की पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गुरुवार की सुबह राय अपने जनार्दनपुर गांव स्थित आवास से बाहर टहलने के लिए निकल रहे थे, तभी अपराधी उनके आवास पर पहुंचे और उन्हें गोली मार दी. गोली मारने के बाद अपराधी फरार हो गए. 

पुलिस के अनुसार, आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.  इधर, इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव उत्पन्न हो गया है. क्षेत्र के आक्रोशित लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतर गए और समस्तीपुर-दरभंगा पथ को जनार्दनपुर गांव के पास जाम कर दिया है. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश कर रही है. 

आरजेडी नेता की हत्या पर तेजस्वी यादव ने बिहार में सत्तारूढ़ नीतीश सरकार पर निशाना साधा. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा, 'नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए। किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे है? आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे है लेकिन आजतक आपकी ज़ुबान का ताला नहीं खुला है। घोर निंदनीय...'

इधर, इस घटना के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "नीतीश कुमार जी, सत्ता संरक्षित गुंडों को संभालिए. किस बात और किस काम के गृहमंत्री बने कुर्सी से चिपक कर बैठे हैं? आपके द्वारा संरक्षित अपराधी रालोसपा और राजद के नेताओं की चुन-चुन कर हत्या कर रहे हैं, लेकिन आज तक आपकी जुबान का ताला नहीं खुला है. घोर निंदनीय."