रेवाड़ी गैंगरेप: पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी जिले में छात्रा के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंग रेप किया था.

  |   Updated On : September 16, 2018 01:05 PM

नई दिल्ली:  

हरियाणा के रेवाड़ी में छात्रा के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. घटना से पहले आरोपियों ने पहले छात्रा कोअपहरण किया था. जांच के दौरान पुलिस ने गाड़ी मालिक को भी गिरफ्तार किया है. जांच टीम ने पीड़ि‍ता को सबसे पहले देखने वाले दीन दयाल उपाध्याय अस्‍पताल के डॉक्‍टर को गिरफ्तार किया है. जांच एजेंसी ने जिस जगह पर छात्रा के साथ बलात्‍कार किया गया था उस ट्यूबवैल के मालिक को भी आपराधिक साजिश के मामले के तहत गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस अभी भी मुख्‍य आरोपी तक पहुंचने में नाकाम रही है.

बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी जिले में छात्रा के साथ तीन लोगों ने मिलकर गैंग रेप किया था. पुलिस ने तीन आरोपियों के फोटो जारी कर दिया है. आरोपियों के नाम पंकज, निशु और मनीष बताएं जा रहे हैं.

 इस मामले की जांच SIT कर रही है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़वाने में मदद करने वाले व्यक्ति को एक लाख रुपये की घोषणा की है. बता दें कि रेवाड़ी में तीन युवकों ने कोचिंग सेंटर से घर लौट रही छात्रा का कथित रूप से अपहरण कर सुनसान इलाके में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था.

First Published: Sunday, September 16, 2018 12:30 PM

RELATED TAG: Rewari Gangrape, Sit, Kidnapping, Haryana, Rewari,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो