logo-image

रेवाड़ी गैंगरेप केस : 3 आरोपियों को 5 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को हरियाणा की एक अदालत ने सोमवार को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इसमें एक मुख्य आरोपी भी शामिल है।

Updated on: 18 Sep 2018, 02:45 PM

रेवाड़ी:

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को हरियाणा की एक अदालत ने सोमवार को पांच दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया। इसमें एक मुख्य आरोपी भी शामिल है। हालांकि अन्य दो मुख्य आरोपी अभी तक गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं। एक मुख्य आरोपी निशू और दीनदयाल व संजीव कुमार को पहले कनीना में सोमवार को एक अदालत में पेश किया गया। तीनों को 21 सितंबर को दोबारा अदालत में पेश किया जाएगा।

हरियाणा पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने रविवार शाम निशू की गिरफ्तारी की घोषणा की थी। एसआईटी प्रमुख नाजनीन भसीन ने कहा था कि अन्य दो मुख्य आरोपियों- सैनिक पंकज और मनीष- की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

तीनों मुख्य आरोपियों ने मिलकर 19 वर्षीय लड़की के साथ 12 सितंबर को दुष्कर्म किया था। दीनदयाल उस ट्यूबवेल कक्ष का मालिक है, जहां महेंद्रगढ़ जिले में अपराध को अंजाम दिया गया था। जबकि संजय कुमार मेडिकल प्रैक्टिसनर है, जिसने पीड़िता का इलाज किया था। दोनों ने अपराध की जानकारी होने के बावजूद पुलिस को सूचित नहीं किया।

पुलिस ने इसके पहले फरार आरोपियों के बारे में जानकारी मुहैया कराने के लिए एक लाख रुपये इनाम की घोषणा की थी। सभी आरोपी कनीना गांव के निवासी हैं।

और पढे़ं : रेवाड़ी गैंगरेप : मुख्यमंत्री खट्टर की चेतावनी, कहा- आरोपियों को पनाह देने वालों पर होगी कार्रवाई

पीड़िता और उसके परिजनों ने प्रारंभ में पुलिस पर आरोप लगाया था कि वह कार्रवाई नहीं कर रही है और मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। परिवार ने आरोप लगाया कि इस मामले में 8 से 10 लोग संलिप्त हो सकते हैं। पीड़िता ने हमलावरों की पहचान कर ली है।