logo-image

जेएनयू के लापता छात्र नजीब अहमद को नेपाल में देखा गया, भारत-नेपाल सीमा पर लगे पोस्टर

खबर मिली है कि नजीब को नेपाल में देखा गया है। नजीब जेएनयू में एमएससी के पहले वर्ष का स्टूडेंट था। ​वह 14-15 अक्टूबर की रात होस्टल से गायब हो गया था।

Updated on: 31 Jan 2017, 08:44 AM

नई दिल्ली:

जेएनयू से लापता स्टूडेंट नजीब अहमद की तलाश हर जगह हो रही है। तलाश कर रही क्राइम ब्रांच की टीम ने भारत-नेपाल बार्डर पर उसकी तस्वीर लगाई गई थी और लिखा था की किसी को अगर जानकारी मिले तो सूचित करे।

खबर मिली है कि नजीब को नेपाल में देखा गया है। नजीब जेएनयू में एमएससी के पहले वर्ष का स्टूडेंट था। ​वह 14-15 अक्टूबर की रात होस्टल से गायब हो गया था। इस मामले में एबीवीपी के छात्रो पर आरोप लगा है। एबीवीपी के छात्रो पर नजीब से कथित तौर पर मारपीट करने का आरोप है।

और पढ़े:जेएनयू से गायब छात्र नजीब अहमद के परिवार वालों से फिरौती की मांग

इससे पहले दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने 26 जनवरी को नजीब के एक मित्र से पूछताछ की, जिसने अलीगढ़ मुस्मिल विश्वविद्यालय में उसके साथ पढ़ाई की थी। नजीब का यह मित्र स्वयं ही जांच में शामिल हुआ है।

नजीब के मित्रों और रिश्तेदारों को जांच में मदद करने के लिए दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 160 के तहत नोटिस जारी हुए थे। वहीं दिल्ली पुलिस ने इस सप्ताह दिल्ली हाईकोर्ट को बताया था कि वे जांच में सहयोग के लिए नहीं आए।

और पढ़ें:पॉलीग्राफी टेस्ट के लिए दिल्ली पुलिस के पास नहीं पहुंचे नजीब अहमद के रूममेट