logo-image

Reliance jio ने 1900 पदों पर निकालीं बंपर भर्तियां

कंपनी कई पदों पर नौकरियों के लि ए आवेदन मांगवाए हैं। सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन विभाग में 1900 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। जानकारी वेबसाइट jio.com पर दी गई है।

Updated on: 06 Aug 2017, 09:13 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो कंपनी फ्री डाटा, फ्री फोन के बाद अब लोगों को एक और खुशखबरी देने जा रही है। कंपनी कई पदों पर नौकरियों के लिए आवेदन मांगवाए हैं। कंपनी ने सेल्स, डिस्ट्रीब्यूशन विभाग में 1900 पदों के लिए विज्ञापन जारी किया है। जानकारी वेबसाइट jio.com पर दी गई है।

यह नौकरियां देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए निकाली गई हैं। मुकेश अंबानी ने बीते दिनों हुई एजीएम के दौरान यह कहा था कि उनकी कंपनी जल्द ही नई नौकरियां निकालने वाली है।

डिजिटल रिपेयर स्पेशलिस्ट के लिए 12वीं और आईटीआई या उसके समकक्ष डिप्लोमा होना चाहिए। इसके साथ ही कम्युनिकेशन स्किल भी बेहतर होना चाहिए। सेल्स विभाग में सीनिओर पद के लिए 5-7 साल का अनुभव मांगा गया है और इसके लिए अभ्यर्थियों के पास एमबीए की डिग्री भी होनी चाहिए।

अमेरिका में चलती फ्लाइट में लड़की को गलत तरीके से छूने के आरोप में भारतीय डॉक्टर गिरफ्तार

देश के अलग-अलग हिस्सों के लिए इन नौकरियों का विज्ञापन जारी किया गया है जिसमें दिल्ली, कोलकाता, महाराष्ट्र, ओडिशा, उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश राजस्थान, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश शामिल हैं।

टेरर फंडिंग मामले में ताबड़तोड़ कार्रवाई, शब्बीर शाह के करीबी असलम वानी को ईडी ने किया गिरफ्तार