आरजेडी ने कुशवाहा पर साधा निशाना, कहा- कुर्सी के लालच में पद नहीं छोड़ पा रहे

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग होंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस बरकरार है.

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 04:39 PM
आरएलएसपी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

आरएलएसपी सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (आरएलएसपी) के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से अलग होंगे या नहीं, इस पर सस्पेंस बरकरार है. राष्ट्रीय जनता दल ने शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधा. आरजेडी का कहना है कि कुर्सी के लालच में कुशवाहा राजग नहीं छोड़ना चाहते. राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी कहा कि कुशवाहा रण करने कि बात क्र रहे है, लेकिन लक्षण ऐसे कुछ नज़र नहीं आ रहे है. निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'कुशवाहा मंत्री पद के लालच में दिख रहें है. मंत्री पद की कुर्सी की वजह से वह राजग नहीं छोड़ना नहीं चाहते हैं.' उन्होंने कहा कि जब कुशवाहा जानते हैं कि राजग में उनकी जगह नहीं है और उनका अपमान हो रहा है, तब वह राजग में क्यों बने हुए हैं.

तिवारी ने इसे 'अनैतिक' बताते हुए कहा, 'कुशवाहा जो कर रहे हैं, उससे वह अपना कद छोटा कर रहे हैं. वह जल्द कोई फैसला नहीं लेंगे, तो उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हो जाएगी.'

बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा बिहार में सीट शेयरिंग से नाराज चल रहे थे और लंबे वक्त से प्रधानमंत्री से मिलने का वक्त मांग रहे थे, लेकिन अभी तक उन्हें कोई जवाब नहीं मिला. जिसके बाद अब उन्होंने एनडीए से अलग होने का मन बना लिया है. 

और पढ़ें: कृष्णमूर्ति सुब्रमण्यन बने देश के मुख्य आर्थिक सलाहकार, तीन साल के लिए हुई नियुक्ति

केंद्रीय मंत्री कुशवाहा ने गुरुवार को मोतिहारी में पार्टी के खुले अधिवेशन में बीजेपी और बिहार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा था. उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को जेडीयू की बी टीम करार दिया है. बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी चुनाव के समय राम मंदिर का मुद्दा उछाल रही है. 

(इनपुट-आईएएनएस)

First Published: Friday, December 07, 2018 04:39 PM

RELATED TAG: Upendra Kushwaha, Rashtriya Janta Dal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो