logo-image

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा- आज होगा बड़ा खुलासा

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला मोदी सरकार की गंभीर राष्ट्रीय सुरक्षा विफलता थी, बालाकोट एयर स्ट्राइक हमारे एयरफोर्स की वीरता का एक चमकदार उदाहरण था.

Updated on: 22 Mar 2019, 01:58 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला आज बड़ा खुलासा करने की बात कहते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला. रणदीप सुरेजवाला ने कई ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर वार किया. सुरजेवाला ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमला मोदी सरकार की गंभीर राष्ट्रीय सुरक्षा विफलता थी, बालाकोट एयर स्ट्राइक हमारे एयरफोर्स की वीरता का एक चमकदार उदाहरण था. वहीं, JeM, LET और अन्य पाकिस्तान के आतंकी संगठन अपने बुरे मंसूबे में कभी सफल नहीं होंगे. 

इसे भी पढ़ें: Loksabha Elections 2019: अब राजनीति की पिच पर बैटिंग करेंगे गौतम गंभीर, BJP में हुए शामिल

इसके साथ रणदीप सुरजेवाल ने एक और ट्वीट करते हुए कई प्वाइंट में कहा, 'सत्य भी है-
1. मोदीजी कॉर्बेट पार्क में शूटिंग और भाषण तैयार करने में बिजी थे, जब राष्ट्र ने पुलवामा के शहीदों पर शोक मनाया.
2. मोदी सरकार को पुलवामा में इस्तेमाल हुए आरडीएक्स, एमआई कार्बाइन और रॉकेट लॉन्चर के इस्तेमाल के बारे में कुछ पता नहीं था.
3. बीजेपी सरकार ने मसूद अजहर और अन्य आतंकवादियों को रिहा कर दिया था.
मोदीजी और बीजेपी को जहर फैलाने के लिए किसी की व्यक्तिगत राय का इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए. हमारे सशस्त्र बलों के बलिदान के पीछे छिपने के बजाय, पीएम को राष्ट्र को जवाब देना चाहिए-
नौकरी में संकट
कृषि संकट,
डेमो और जीएसटी आपदा और
आर्थिक मंदी.

इसके बाद अगले ट्वीट में सुरेजवाला ने बीजेपी के खिलाफ बड़ा खुलासा करने की बात बताते हुए कहा कि आज दोपहर में बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के भ्रष्टाचार का सच उजागर होगा. चोर चौकीदार अपने पसंदीदा बांटने की नीति आतंक और राजनीति का उपयोग कर रहा है. लेकिन भारत अब उनकी बयानबाजी से मूर्ख नहीं बनेगा!