logo-image

छत्तीसगढ़ की बीजेपी सरकार ने 15 साल में 3 राक्षस पैदा कर दिए : अजीत जोगी

अजीत जोगी ने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार ने 15 वर्षो के शासन काल में तीन तरह के राक्षस पैदा किए हैं, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और कर्ज के हैं।

Updated on: 24 Aug 2018, 06:02 PM

रायपुर:

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने रमन सिंह के नेतृत्व वाली बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) सरकार पर निशाना साधा है। जोगी ने कहा कि राज्य में बीजेपी सरकार ने 15 वर्षो के शासन काल में तीन तरह के राक्षस पैदा किए हैं, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और कर्ज के हैं। उन्होंने कहा कि ये राक्षस प्रदेश की जनता को खोखला करने में लगे हुए हैं, और उनकी सरकार आएगी तो वह राज्य जीएसटी को आधा कर देंगे। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के अध्यक्ष, जोगी गुरुवार को रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जोगी ने रथ पर सवार होकर रायपुर के बीरगांव से विधिवत पूजा-अर्चना कर अपने यात्रा की शुरुआत की। वह यहां से रवाना होकर बिलासपुर के रतनपुर, कोटा विधानसभा में अपनी इस यात्रा का समापन करेंगे। इस दौरान वह 11 विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेंगे।

जोगी ने कहा कि वह राज्य के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में अपने रथ को लेकर जाएंगे। विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही महीने बचे हैं। ऐसे में जोगी के विजय रथ को जनता कितना पसंद करती है, यह तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

इससे पहले भी अजीत जोगी लगातार बीजेपी सरकार को निशाने पर लेते रहे हैं। उन्होंने केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा पर निशाना साधते हुए कहा था कि जयंत ने झारखंड में मॉब लिंचिंग के आरोपियों का स्वागत कर केंद्रीय मंत्री पद की गरिमा को कलंकित किया है।

उन्हें इस शर्मनाक कृत्य के लिए देशवासियों से क्षमा मांगनी चाहिए तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चाहिए कि वे इस विषय पर अपनी जुबान खोलें। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि बीजेपी के जनप्रतिनिधियों के स्तरहीन एवं अमर्यादित बयानों पर बीजेपी की चुप्पी मौन स्वीकृति को दर्शाती है जो देश की एकता एवं सौहार्द के लिए खतरा बनती जा रही है।

और पढ़ें : लालू यादव को दोहरा झटका, अब IRCTC होटल मामले में ED ने फाइल की चार्जशीट, जानें पूरा मामला

छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा सीटों पर इस साल के अंत में मध्य प्रदेश और राजस्थान के साथ चुनाव होने हैं। छत्तीसगढ़ विधानसभा का कार्यकाल अगले साल 5 जनवरी को खत्म हो रहा है। राज्य में सत्ताधारी बीजेपी सरकार को इस बार विपक्षी पार्टियों से कड़ी मिलने की पूरी संभावना है।

IANS इनपुट्स के साथ

देश की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें... https://www.newsnationtv.com/india-news