Raksha Bandhan 2018: वाराणसी की मुस्लिम महिलाएं पीएम को भेजेंगी 'मोदी राखी', बदले में मांगा यह बड़ा तोहफा

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र यूपी का वाराणसी में मुस्लिम महिला फाउंडेश के सदस्य ने रक्षाबंधन के खास मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी को भेजे जाने वाली राखी तैयार कर रही है।

  |   Updated On : August 25, 2018 07:10 PM
मुस्लिम महिलाएं पीएम को भेजेंगी 'मोदी राखी' (फोटो-ANI)

मुस्लिम महिलाएं पीएम को भेजेंगी 'मोदी राखी' (फोटो-ANI)

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र यूपी का वाराणसी में मुस्लिम महिला फाउंडेश के सदस्य ने रक्षाबंधन के खास मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी को भेजे जाने वाली राखी तैयार कर रही है। इस फाउंडेशन के सदस्यों में से एक नाजीमा अंसारी मे कहा, बनारस में रहने वाली हमारी नींव से मुस्लिम महिलाओं ने पहली बार साल 2013 में पीएम को राखी भेजी थी। इसके बाद से यह सिलसिला जारी है।

उन्होंने ये भी कहा कि मुस्लिम महिला फाउंडेशन में महिलाएं नरेंद्र मोदी को एक बड़े भाई और पिता की तरह मानती है। हम सभी उनमें बड़ा भाई और पिता देखती है, इसलिए हर साल की तरह इस बार भी हम उन्हें राखी भेज रही हैं। हम उम्मीद करते है कि वो हमारी रक्षा करेंगे और समय आने पर हमारी मदद भी करेंगे।

इस नींव की एक और सदस्य शबाना फातिमा ने कहा कि हम घर और समाज में जिन अत्याचारों का सामना करते हैं। इन सब से मुक्ति के लिए हम पीएम मोदी का सहायता चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस राखी पर तीन तलाक और हलाला जैसी कुरीतियों से मुक्ति दिलाने की सौगात मांगी है।

ये भी पढ़ें: आजादी से पहले जब बंट गया था बंगाल, राखी के धागे ने किया था एक, पढ़ें इतिहास

मुस्लिम महिलाओं ने इस राखी का नाम 'मोदी राखी' रखा है। वहीं बता दें कि इस बार राखी 26 अगस्त रविवार को पूरे देश में धूमधाम से मनाई जाएगी।

First Published: Saturday, August 25, 2018 06:52 PM

RELATED TAG: Raksha Bandhan 2018, Narendra Modi, Varanasi, Muslim Women Foundation Uttar Pradesh,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो