logo-image

राजनाथ सिंह की दोटूक- बातचीत का वक्त खत्म, पाकिस्तान के साथ नहीं होना चाहिए क्रिकेट मैच

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एक निजी न्‍यूज चैनल से बातचीत में कहा- इमरान खान को क्‍या कहें, उन्‍होंने तो हमारे शहीदों के लिए संवेदना जताना भी उचित नहीं समझा.

Updated on: 22 Feb 2019, 12:21 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले के बाद भारत का पाकिस्‍तान को लेकर कड़ा रुख कायम है. भारत ने जोरदार तरीके से कहा है कि अब कश्‍मीर में अलगाववाद नहीं चलेगा. केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने एक निजी न्‍यूज चैनल से बातचीत में कहा- इमरान खान को क्‍या कहें, उन्‍होंने तो हमारे शहीदों के लिए संवेदना जताना भी उचित नहीं समझा. ऐसे लोगों से क्‍या उम्‍मीद की जाए.

राजनाथ सिंह ने कहा- पाकिस्‍तान से बातचीत का समय अब खत्‍म हो चुका है. पाकिस्‍तान की धरती पर आतंकवाद का जन्‍म हुआ. उन्‍होंने यह भी कहा- भारत में पाक कलाकारों पर बैन लगना चाहिए. अब पाकिस्‍तान से कोई उम्‍मीद नहीं रह गई है. राजनाथ सिंह ने यह भी कहा- पाकिस्‍तान से क्रिकेट मैच खेलने का तो सवाल ही नहीं है. पाकिस्‍तान के साथ किसी तरह का मैच नहीं होना चाहिए. हालांकि अंतिम फैसला बोर्ड को लेना है. राजनाथ सिंह ने कहा- पाकिस्‍तान को सुधरना होगा.

एक सवाल के जवाब में राजनाथ सिंह ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं. देश का सिर झुकने नहीं देंगे. उन्‍होंने कहा- इमरान के बयान का कोई मतलब नहीं है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह बोले- अब अलगाववाद बर्दाश्‍त नहीं होगा. संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को बड़ी कूटनीतिक कामयाबी मिली है. राजनाथ सिंह ने यह भी कहा- जम्‍मू कश्‍मीर की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती देश के जज्‍बातों के साथ नहीं हैं.