logo-image

हिमालय की ओर निकलेंगे 'थलैवा', रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज अहमद ने दी जानकारी

फिल्म जगत से राजनीतिक में शामिल हुए रजनीकांत हिमालय की तरफ जाएंगे। इस बात की जानकारी रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज के अहमद ने दी।

Updated on: 10 Mar 2018, 09:02 AM

नई दिल्ली:

फिल्म जगत से राजनीतिक में शामिल हुए रजनीकांत हिमालय की तरफ जाएंगे। इस बात की जानकारी रजनीकांत के पब्लिसिस्ट रियाज के अहमद ने दी।

उन्होंने बताया, 'थलैवा कल हिमालय की ओर निकलने वाले हैं। खबर पक्की है।' बताया जा रहा है कि वह बहुत ही जल्द वहां से लौटेंगे। बताया जा रहा है कि रजनीकांत वहां एक मेडिटेशन सेंटर में कुछ दिनों तक रहेंगे।

बता दें कि रजनीकांत हाल ही में अपनी राजनीति पार्टी लॉन्च की है। अपनी पहली राजनीतिक भाषण में ही रजनीकांत ने कहा था कि राजनीति की डगर बेहद मुश्‍किल है। राजनीति एक ऐसा रास्‍ता है जहां सांप, कांटें और परेशानियां हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा था, 'जयललिता अब नहीं रहीं, करुणानिधि बीमार हैं। तमिलनाडु को एक नेता की जरूरत है। मैं आऊंगा और इस खाली हुई जगह को भर दूंगा। इस वक्त भगवान मेरी तरफ हैं।'

लोगों को संबोधित करने अपने संबोधन से पहले रजनीकांत ने तमिलनाडू के लोकप्रिय नेता और भूतपूर्व मुख्‍यमंत्री एमजीआर की प्रतिमा का अनावरण किया था।

इसे भी पढ़ेंः रजनीकांत ने कहा, जयललिता नहीं रहीं, करुणानिधि बीमार, MGR की तरह मैं चलाऊंगा सरकार

इस दौरान उन्होंने अपने प्रसंशकों को चेतावनी देते हुए कहा था, 'मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसकों ने जो बैनर खड़े किए हैं, उनसे सार्वजनिक कार्यों में बाधा आ रही है और यह हाई कोर्ट के आदेश का उल्लंघन हैं। मैं प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे ऐसी गतिविधियों में शामिल न हों।'

रजनीकांत का फिल्मी करियर स्टाइल और एक्शन से भरपूर रहा है। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, और ऐसा इंडिया ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें