logo-image

रोबोट 2.0 के सुपरस्टार रजनीकांत ने दिया बड़ा बयान, पीएम मोदी को बताया सबसे ताकतवर

रजनीकांत का यह बयान उनके सोमवार को दिए बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था, 'अगर विपक्ष यह सोचता है कि बीजेपी एक खतरनाक पार्टी है, तो निश्चित रूप से ऐसा होगा.'

Updated on: 13 Nov 2018, 06:29 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार रजनीकांत फिल्मों के अलावा राजनीति में भी काफी एक्टिव रहते हैं. मंगलवार को उन्होंने आगामी 2019 लोकसभा चुनावों के लिए तैयार हो रहे महागठबंधन पर अपनी बेबाक राय रखी जिस पर काफी चर्चा हो रही है. रजनीकांत ने महागठबंधन पर अपनी राय रखते हुए कहा कि अगर 10 पार्टियां अपनी सारी ताकत इकट्ठा करने के लिए एकजुट हो रही हों वो भी किसी एक पार्टी के खिलाफ तो आप खुद ही समझ सकते हैं कि कौन सी पार्टी ज्यादा ताकतवर है.

रजनीकांत के इस बयान को बीजेपी बनाम विपक्ष के महागठबंधन के परिपेक्ष्य में देखा जा रहा है. उन्होंने इशारों ही इशारों में पीएम मोदी को सबसे ताकतवर बताते हुए कहा कि बीजेपी विपक्ष के लिए खतरनाक साबित होगी.

रजनीकांत ने कहा,' अगर 10 पार्टियां किसी एक पार्टी के खिलाफ एकजुट हो रही हैं तो जाहिर है कि कौन सी पार्टी सबसे ज्यादा ताकतवर है.'

बता दें कि रजनीकांत का यह बयान उनके सोमवार को दिए बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था, 'अगर विपक्ष यह सोचता है कि बीजेपी एक खतरनाक पार्टी है, तो निश्चित रूप से ऐसा होगा.'

और पढ़ें: ROBOT 2.0 का टीजर रिलीज, 'चित्ती' की हुई वापसी, अक्षय कुमार का रूप देख उड़ जाएंगे आपके होश

रजनीकांत पत्रकारों के इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि आखिर उनके या फिर उनकी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम (आरएमएम) के बीजेपी के साथ हाथ मिलाने की अफवाहें सही हैं या फिर गलत. 

पत्रकारों से बातचीत के बाद भी यह स्पष्ट नहीं हो पाया था कि रजनी किसका समर्थन कर रहे हैं. ऐसे में उनका आया ये बयान बीजेपी के लिए सकारात्मक संकेत माना जा रहा है. वैसे अभी तक रजनी ने साफ नहीं किया है कि 2019 में वह किसके साथ गठबंधन करेंगे.

और पढ़ें: भारत की सबसे महंगी फिल्म '2.0' का कल इतने बजे रिलीज़ होगा टीज़र, अक्षय कुमार और रजनीकांत मचाएंगे धमाल

बता दें कि अभिनेता रजनीकांत ने पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वह राजनीतिक पारी की शुरूआत करेंगे और अगले विधानसभा चुनाव में तमिलनाडु की सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी पार्टी का गठन नहीं किया है.