logo-image

रजनीकांत ने जल्लीकट्टू पर लोगों से की अपील, तत्काल प्रभाव से आंदोलन को वापस लें प्रदर्शनकारी

जल्लूकट्टू पर केंद्र सरकार के अध्यादेश लाने के बावजूद भी खेल के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे लोग तमिलनाडु के मरीना बिच पर प्रदर्शन कर रहे हैं

Updated on: 23 Jan 2017, 08:04 PM

highlights

  • जल्लीकट्टू पर प्रदर्शन कर रहे लोग आंदोलन वापस लें: रजनीकांत
  • अध्यादेश के बावजूद जल्लीकट्टू के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं लोग

नई दिल्ली:

जल्लीकट्टू पर अध्यादेश के बावजूद भी तमिलनाडु में हिंसक प्रदर्शन होने के बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने प्रदर्शनकारियों से तत्काल आंदोलन बंद करने की अपील की है।

सोशल मीडिया पर रजनीकांत ने लिखा है कि प्रदर्शन के नाम पर अराजक तत्वों को माहौल खराब करने की इजाजत नहीं दी जा सकती। ऐसे लोगों को पुलिस को पकड़ कर सजा देनी चाहिए और वैसे लोगों की सुरक्षा होनी चाहिए जो शांतिपूर्वक तरीके से अपना विरोध जता रहे हैं।

दिलचस्प ये है कि रजनीकांत, कमल हासन समेत कई अभिनेताओं ने जल्लीकट्टू का समर्थन किया था।

ये भी पढ़ें: जल्लीकट्टू के समर्थन में प्रदर्शन हुआ हिंसक, मरीना बीच के पास पुलिस स्टेशन और गाड़ियों में लगाई आग, कोयंबटूर में 100 से ज्यादा छात्र हिरासत में

जल्लीकट्टू पर केंद्र सरकार के अध्यादेश लाने के बावजूद भी खेल के समर्थन में प्रदर्शन कर रहे लोग तमिलनाडु के मरीना बीच पर प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि सरकार की इसका स्थायी समाधान निकाले क्योंकि अध्यादेश की समय सीमा 6 महीने में खत्म हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: सुपरस्टार रजनीकांत भी जल्लीकट्टू के समर्थन में उतरे, कहा ये खेल हमारी संस्कृति का हिस्सा है

प्रदर्शन की वजह से ही तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम रविवार को राज्य के कुछ हिस्सों में होने वाले इस खेल का उद्घाटन नहीं कर पाए थे। सोमवार को गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की कुछ गाड़ियों में आग भी लगा दी थी। इसके बाद पुलिस ने करीब 100 छात्रों को हिरासत में ले लिया है।