logo-image

बिना कपड़ों के ही 3 किमी तक पैदल चलकर पुलिस थाने पहुंची ये 28 वर्षीय महिला, जानिए क्या थी वजह

महिला का पीहर अकोला (महाराष्ट्र) बताया जा रहा है

Updated on: 13 May 2019, 12:40 PM

Rajasthan:

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले के बीदासर कस्बे में एक महिला के निर्वस्त्र होकर थाने पहुंचने का मामला सामने आया है. पुलिस प्रथम दृष्टया इसे घरेलू कलह मान रही है. निर्वस्त्र थाने पहुंची. वार्ड पांच निवासी महिला ने पुलिस को बताया कि जेठानी व सास से उसकी नहीं बनती है. दोनों की प्रताड़ना से ऐसा कदम उठाने को मजबूर हुई. हैरत की बात यह है कि महिला (28) तीन किलोमीटर तक निर्वस्त्र होकर सड़क पर चलती रही लेकिन किसी ने उसके तन पर कपड़ा डालने की हिम्मत नहीं की. महिला थाने पहुंच गई, यहां पहले से मौजूद घरवालों ने महिला को कपड़े पहनाए और फिर थाने के अंदर ले गए.

डेढ़ लाख में खरीदकर लाए थे
जानकारी के मुताबिक वार्ड पांच निवासी मनोज भार्गव व उसके परिजन महिला को रतनगढ़ के लोहा गांव से डेढ़ लाख रुपए में खरीदकर लाए थे. महिला का पीहर अकोला (महाराष्ट्र) बताया जा रहा है. पति मनोज कुछ माह पहले से मजदूरी करने बाहर गया हुआ है. वह घर पर जेठ, सास व जेठानी के साथ रहती है.

रविवार सुबह किसी बात लेकर सास व जेठानी से कुछ कहासुनी हो गई. इस पर महिला करीब साढ़े आठ बजे निर्वस्त्र होकर घर से निकल गई. परिजनों को इसकी भनक देर से लगी. रास्ते में कुछ महिलाओं ने कपड़े पहनाने की कोशिश की लेकिन उसने कपड़े नहीं पहने.

पुलिस ने डिलीट करवाए सीसीटीवी फुटेज
पुलिस से पहले लोगों ने आईजी को इसकी सूचना दे दी. आईजी के निर्देश पर पुलिस सक्रिय हो गई.

जिस रोड से महिला थाने पहुंची थी उस रोड पर स्थित सीसीटीवी के फुटेज डिलीट करवा दिए. इसके लिए कस्बे में चेतावनी दे दी कि यदि किसी ने महिला का वीडियो वायरल किया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.