logo-image

एक बार फिर मुश्किल में सलमान, चिंकारा केस में राजस्थान सरकार की सुप्रीम कोर्ट में याचिका

राजस्थान सरकार ने याचिका में कहा है कि हाईकोर्ट के फैसले पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाए, ताकि सुप्रीम कोर्ट निचली अदालत के फैसले को लागू करे।

Updated on: 19 Oct 2016, 08:20 PM

जयपुर:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में हाईकोर्ट से बरी किए जाने को राजस्थान सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है। साथ ही कोर्ट से आग्रह किया है कि वो सलमान को सरेंडर करने के लिए कहें।

राजस्थान सरकार ने याचिका में कहा है कि हाईकोर्ट के फैसले पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाए, ताकि सुप्रीम कोर्ट निचली अदालत के फैसले को लागू करे। इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार को सरेंडर करने का आदेश दे, जिससे वो बाकी सजा काट सकें।

याचिका में यह भी कहा है कि सलमान खान के पास केस के चश्मदीद ड्राइवर हरीश दुलानी से जिरह करने के लिए पूरा मौका था, लेकिन उन्होंने जानबूझकर ऐसा नहीं किया। अब सुप्रीम कोर्ट में सलमान के खिलाफ दुलानी के बयान को मंजूर किया जाए।

गौरतलब है कि साल 1998 में सलमान खान पर दो काले चिंकारा का शिकार करने का आरोप लगा था। निचली अदालत ने सलमान खान को दोषी ठहराया था, लेकिन जोधपुर हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान को बरी कर दिया था। अब इस फैसले को राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी है।