logo-image

VIDEO: ट्रैक्टर रेस देखने टीन के शेड पर चढ़ी भीड़, भरभरा कर एक दूसरे पर गिरे लोग, 17 घायल

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर में एक ट्रैक्टर रेस के दौरान टीन शेड गिरने से बड़ा हादसा हो गया है।

Updated on: 29 Jul 2018, 08:06 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर में एक ट्रैक्टर रेस के दौरान टीन शेड गिरने से बड़ा हादसा हो गया है।

टीन शेड गिरने से ट्रैक्टर रेस देखने आए कई लोग उसके नीचे दब गए हैं। इस हादसे में अब तक 17 लोगों के घायल होने की खबर आई है हालांकि इसमें सैकड़ों लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

सूत्रों के अनुसार इस हादसे में कई लोगों की मौत की भी है।

गौरतलब है कि ट्रैक्टर रेस देखने के लिए पदमपुर में हजारों लोग इकट्ठा थे, जैसे ही टीन शेड गिरा वहां भगदड़ मच गई और सैकड़ों लोग घायल हो गए।

और पढ़ें: SC/ST एक्ट पर सरकार के खिलाफ हुए सहयोगी दल, LJP के बाद आरएलएसपी ने भी खोला मोर्चा, NGT चेयरमैन की नियुक्ति को बताया गलत

एक विडियो सामने आया है जोकि घटना से जुड़ा बताया जा रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्रैक्टर रेस देखने के लिए आए दर्शकों की भीड़ अचानक टीन शेड के गिरने से नीचे गिर जाती है।

वहीं श्रीगंगानगर के पुलिस निरिक्षक योगेश यादव ने दावा किया है कि इस घटना में किसी भी आदमी का जान नहीं गई है। हालांकि इसमें अभी तक 17 लोगों के घायल होने की खबर है।

बता दें कि श्रीगंगानगर खेती-किसानी के लिए काफी मशहूर है और यहां ट्रैक्टर प्रतियोगिता जैसे खेल आयोजित किए जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 फरवरी 2015 को यहां के सूरतगढ़ से मृदा स्वास्थ्य कार्ड योजना की शुरुआत की थी।

और पढ़ें: मोदी के मंत्री अठावले ने जस्टिस गोयल को NGT अध्यक्ष पद से हटाने की मांग की