logo-image

राज बब्बर ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- पीएम मोदी नई-नई पूजा शुरू कर रहे हैं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रयागराज पहुंचकर संगम में डुबकी लगाई और पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने स्वच्छाग्रहियों के पैर भी धोए.

Updated on: 25 Feb 2019, 05:23 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को प्रयागराज पहुंचकर संगम में डुबकी लगाई और पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने स्वच्छाग्रहियों के पैर भी धोए. इसे लेकर सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. बीजेपी नेता राज बब्बर ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पैर धोने की बजाय पीएम मोदी स्वच्छाग्रहियों को अच्छे कपड़े दे देते.

यूपी में कांग्रेस की कमान संभाल रहे राज बब्बर ने पीएम मोदी के द्वारा स्वच्छाग्रहियों के पैर धोने पर कहा, 'ये पुरानी परंपरा है, कन्याओं का पूजा होता है. ये नई-नई पूजा निकाल रहे हैं, ये आरएसएस का हिंदुत्व है. सोशल मीडिया पर उनका मजाक भी उड़ना शुरू हो चुका है. इससे अच्छा होता कि उनलोगों केलिए अच्छे कपड़े दे देते.'

इससे पहले राज बब्बर ने पीएम मोदी के 'मन की बात' को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा-मन की बात नहीं मनमानी की बात. बता दें कि राज बब्बर यूपी में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं.

इसे भी पढ़ें: शहीद जवानों के पार्थिव शरीर को लेकर सैन्य विमान दिल्ली पहुंचा, पीएम मोदी समेत इन नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

गौरतलब है कि रविवार को पीएम मोदी स्वच्छाग्रहियों के पैर धोकर उनकी बूरि-भूरि प्रशंसा की. पीएम मोदी ने कहा कि कर्मयोगियों ने दिव्य कुंभ को भव्य कुंभ बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. यह उनकी मेहनत का नतीजा ही है कि इस बार कुंभ की पहचान दुनिया में स्वच्छ कुंभ के रूप में हुई है.