logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

राहुल ने जेटली से कहा था, 'आप कश्मीर को आग में झोंक रहे हैं'

चेन्नई में मीडिया से बातचीत के दौरान राहुल ने कहा कि कश्मीर के हालात को लेकर रक्षा मंत्री अरुण जेटली को आगाह किया था।

Updated on: 04 Jun 2017, 02:28 PM

highlights

  • राहुल गांधी ने रक्षा मंत्री अरुण जेटली पर बोला हमला
  • कश्मीर समस्या को सही तरीके से हैंडल नहीं कर रही है केंद्र सरकार

नई दिल्ली:

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कश्मीर मसले को लेकर केंद्रीय रक्षा मंत्री अरुण जेटली पर करारा हमला बोला है। चेन्नई में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कश्मीर के हालात को लेकर उन्होंने रक्षा मंत्री अरुण जेटली को आगाह किया था।

कश्मीर समस्या को लेकर बातचीत के दौरान राहुल ने बताया, '6-7 महीने पहले अरुण जेटली मुझसे मिले, मैंने उनसे कहा था कि आप कश्मीर को सही तरीके से हैंडल नहीं कर रहे हैं और उसे आग में झोंक रहे हैं।'

राहुल गांधी ने बताया कि उनके इस बयान के बाद अरुण जेटली ने जवाब देते हुए कहा था कि कश्मीर में महौल शांतिपूर्ण हैं। इस दौरान राहुल ने कहा, 'कश्मीर भारत की ताकत है और मौजूदा सरकार कश्मीर को देश की कमजोरी बना रही है।'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एनडीए सरकार पर कश्मीर समस्या को लेकर राजनीति करने का भी आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि एनडीए सरकार कश्मीर में राजनीतिक हितों के चलते देश के लिए समस्या पैदा कर रही है।

राहुल गांधी ने कहा कि कश्मीर समस्या का स्थाई समाधान निकलना चाहिए। राज्य के विकास के लिए केंद्र सरकार को कुछ ठोस कदम उठाने चाहिए।

बता दें केंद्र सरकार कश्मीर के हालात पर काबू पाने का दावा कर रही है। इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि इस समस्या का स्थायी समाधान निकाला जाएगा।

इसे भी पढ़ेंः अमित शाह ने कहा, वामपंथी जितनी हिंसा फैलाएंगे, उतनी तेजी से खिलेगा कमल