logo-image

कर्नाटक दौरे का दूसरा दिन, राहुल ने श्रृंगेरी मठ का किया दर्शन

मंगलवार को राहुल गांधी मैंगलोर स्थित गोकर्णनाथेश्वर मंदिर पहुंचे। वहां पूजा अर्चना करने के बाद वो ऊल्लाल दरगाह भी गए।

Updated on: 21 Mar 2018, 01:33 PM

highlights

  • राहुल के कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे का आखिरी दिन
  • श्रृंगेरी मठ जाएंगे राहुल, जनसभा को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली:

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में वह राज्य के चिकमंगलूर के पास स्थित श्रृंगेरी मठ का दर्शन किया। इश दौरान उन्होंने पीठ के प्रमुख से भी मुलाकात किया।

अपने दौरे के दौरान राहुल कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल के दो दिवसीय दौरे का आज आखिरी दिन है। इस दौरान वह रोड शो भी करेंगे।

LIVE UPDATES:

# मंदिर पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष ने पीठ प्रमुख से की मुलाकात।

# मंदिर पहुंचकर राहुल ने की पूजा अर्चना।

# राहुल के साथ प्रदेश कांग्रेस के कई नेता मौजूद।

# राहुल ने चिकमंगलूर के पास स्थित श्रृंगेरी मठ का दर्शन किया।

मंगलवार को राहुल गांधी मैंगलोर स्थित गोकर्णनाथेश्वर मंदिर पहुंचे। वहां पूजा अर्चना करने के बाद वो ऊल्लाल दरगाह भी गए। जनआर्शीवाद यात्रा के तहत कांग्रेस अध्यक्ष दो दिन के कर्नाटक दौरे पर हैं।

बताया जा रहा है कि राहुल करीब 9.30 बजे सुबह राज्य के वरिष्ट कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। जिसके बाद करीब 12 बजे वेदा पाठशाला के छात्रों के साथ मीटिंग करेंगे।

इस मुलाकात के बाद चिकमंगलूर के ब्लॉक कांग्रेस कमिटि के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। जिसके बाद करीब तीन बजे चिकमंगलूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम पांच बजे हासन जिले में एक रैली को संबोधित करेंगे।

मंगलवार को भी राहुल गांधी ने मैंगलोर में रोड शो किया था इस दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक मोजूद थे। मंगलवार को उन्होंने कई जनसभाओं को भी संबोधित किया था।

इसे भी पढ़ेंः राहुल गांधी की पीएम मोदी को नसीहत, एक साल ही बचा है कुछ काम कर लो

जनसभा के दौरान राहुल ने पीएम मोदी पर करारा वार करते हुए कहा कि मोदी जी जो कहते है वो कर के भी दिखाएं। रोड शो के बाद राहुल मैंगलोर के रोजारियो चर्च पहुंचे। इसके बाद वह मैंगलोर स्थित गोकर्णनाथेश्वर मंदिर गए।

बीजेपी के प्रभाव वाले तटीय उडुपी और दक्षिण कन्नड़ जिलों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, 'वे (पीएम मोदी) सत्ता के लिए कुछ भी करेंगे। मोदी जी आएंगे और बार- बार झूठ बोलेंगे।'

इसे भी पढ़ेंः पेरियार की मूर्ति तोड़े जाने के लिए राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस को ठहराया जिम्मेदार

राहुल ने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा, ' आप सबने यह देखा कि मेघालय, मणिपुर और अरुणाचल में उन्होंने पैसे का इस्तेमाल कर सरकारें बनाई।'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी जी अब आपके पास एक साल ही बचा है युवाओं का काम और किसानों को सही दाम देना शुरू कर दीजिए। चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है, चीन आज डोकलाम तक में घुस आया लेकिन 56 इंच की छाती वाले से एक शब्द नहीं निकल रहा है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें