कर्नाटक विधानसभा चुनाव: राहुल गांधी 10 फरवरी से शुरू करेंगे पहले चरण का अभियान

पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष जी परमेश्वर ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि राहुल 10-12 फरवरी को कर्नाटक का दौरा करेंगे।

  |   Updated On : January 14, 2018 05:59 AM
राहुल गांधी (आईएएनएस)

राहुल गांधी (आईएएनएस)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्धेनजर अपनी पार्टी के चुनाव अभियान का पहला चरण 10 फरवरी से शुरू करेंगे।

पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष जी परमेश्वर ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि राहुल 10-12 फरवरी को कर्नाटक का दौरा करेंगे।

परमेश्वर ने संवाददाताओं से कहा, ‘राहुलजी (चुनाव) अभियान के पहले चरण के लिए 10-12 फरवरी को कर्नाटक का दौरा करेंगे।’

परमेश्वर राहुल गांधी की ओर से पार्टी की तैयारियों का जायजा लेने और कर्नाटक चुनाव से पहले वरिष्ठ नेताओं के साथ रणनीति पर विचार विमर्श के लिए बुलाई गई बैठक में भाग लेने के लिए बेंगलुरु आए हुए थे।

पंजाब और कर्नाटक, दो ही ऐसे बड़े राज्य हैं जहां वर्तमान में कांग्रेस की सरकार है।

जस्टिस लोया की संदिग्ध मौत मामले में सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में नहीं होगी सुनवाई

उन्होंने कहा कि राहुल बेंगलूर से अपने कर्नाटक दौरे की शुरूआत करेंगे और वह राज्य के अन्य हिस्सों में भी जाएंगे। उनके तीन दिन के दौरे के लिए विभिन्न कार्यक्रम तय किए गए हैं। राहुल गांधी किसानों, बुद्धिजीवियों और छात्रों एवं अन्य को संबोधित करेंगे।

बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव मार्च-अप्रैल में संभावित है, फिलहाल चुनाव आयोग ने इस बारे में तारीख़ का ऐलान नहीं किया है। कर्नाटक में 225 विधानसभा सीट है।

परमेश्वर की बैठक में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया, राज्य कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष एसआर पाटिल, दिनेश गुंडु राव और राज्य के प्रभारी केसी वेणुगोपाल उपस्थित थे। इसके अलावा राज्य के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, के रहमान खान, केएच मुन्नियप्पा, आस्कर फर्नांडिस एवं वीरप्पा मोइली भी मौजूद थे।

युवाओं के लिए भारत ने संयुक्त राष्ट्र को दिया 50 हजार डॉलर

First Published: Sunday, January 14, 2018 05:21 AM

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Karnataka, Karnataka Assembly Polls,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो