logo-image

भिवंडी कोर्ट में पेश हुए राहुल,RSS मानहाानि पर सुनवाई 3 मार्च तक के लिये टल

महात्मा गांधी की हत्या को लेकर आरएसएस के खिलाफ कथित बयान पर दायर मानहानि के मामले में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज भिवंडी कोर्ट में पेश हुए। मामले पर अगली सुनवाई के लिये कोर्ट ने 3 मार्च की तारीख तय की है।

Updated on: 30 Jan 2017, 06:07 PM

नई दिल्ली:

महात्मा गांधी की हत्या को लेकर आरएसएस के खिलाफ कथित बयान पर दायर मानहानि के मामले की सुनवाई 3 मार्च को होगी। इस मामले पर सुनवाई के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भिवंडी कोर्ट में पेश हुए। 

पिछली सुनवाई में भिवंडी मजिस्ट्रेट की कोर्ट में राहुल गांधी खुद पेश हुए थे और उन्हें जमानत मिल गई थी। कोर्ट ने इस मामले को 30 जनवरी तक के लिए सुनवाई टाल दी थी।

राहुल गांधी के वकील नारायण अय्यर और मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा था कि कांग्रेस उपाध्यक्ष सोमवार को फिर अदालत में सुनवाई के दौरान पेश होंगे।

आरएसएस के स्थानीय पदाधिकारी राजेश कुंटे ने राहुल गांधी के बयान को लेकर मानहानि का मामला दर्ज कराया है। लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने 6 मार्च, 2014 को दिये अपने भाषण में आरएसएस के खिलाफ बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि आरएसएस के लोगों ने ही महात्मा गांधी की हत्या की थी।'