logo-image

राहुल करते हैं कोकीन का सेवन, डोप टेस्ट में हो जाएंगे फेल: सुब्रमण्यम स्वामी

भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है।

Updated on: 06 Jul 2018, 07:39 AM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। स्वामी ने कहा कि राहुल गांधी कोकिन का नशा करते हैं।

स्वामी ने कहा, 'राहुल गांधी कोकीन का सेवन करते हैं और वह डोप टेस्ट में फेल हो जाएंगे।' स्वामी के इस आरोप के बाद अभी तक कांग्रेस ने अभी तक कोई भी बयान नहीं जारी किया है।

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही में एक फैसला लिया था जिसमें कहा था कि राज्य के हर सरकारी कर्मचारी का डोप डेस्ट किया जाएगा। कैप्टन के इस फैसले के बाद राज्य में जमकर राजनीति हो रही है।

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने कहा था कि इस टेस्ट को जरूर कराना चाहिए लेकिन सबसे पहले उन नेताओं को अपना टेस्ट कराना चाहिए, जिन्होंने पहले भी 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहा था।

अकाली नेता हरसिमरत ने बिना नाम लिए पंजाब में सत्तासीन कांग्रेस के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को उनके फैसले के लिए घेरा। 

बता दें कि पंजाब में नशे की समस्या काफी विकराल है। रिपोर्ट के मुताबिक राज्य के अधिकांश युवा इसकी चपेट में हैं। पिछले दिनों ऐसी एक वीडियो सामने आई थी जिसमें देखा गया था कि एक युवक की मौत नशे के कारण हो गई थी।

क्या है सरकार का फैसला?

राज्य सरकार ने एक महत्वपूर्ण फैसले में ड्रस तस्करों के खिलाफ मौत की सजा का प्रस्ताव तैयार किया था। जिसके बाद मंजूरी के लिए उसे केंद्र के पास भेज दिया था। अगर केंद्र सरकार इस फैसले पर मुहर लगा देती है तो यह कानून बन जाएगा और ड्रस तस्करी करने पर फांसी की सजा हो सकती है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें