logo-image

राहुल गांधी का हमला, पीएम नरेंद्र मोदी महिलाओं के मुद्दे पर अच्‍छा स्‍लोगन देते हैं, पर उनके लिए करते कुछ भी नहीं

राजस्‍थान के कोटा में महिला कांग्रेस के एक कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर फिर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, ‘उत्‍तर प्रदेश के एक विधायक ने महिला से रेप किया, लेकिन प्रधानमंत्री चुप रहे.

Updated on: 25 Oct 2018, 02:23 PM

कोटा:

राजस्‍थान के कोटा में महिला कांग्रेस के एक कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर फिर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, ‘उत्‍तर प्रदेश के एक विधायक ने महिला से रेप किया, लेकिन प्रधानमंत्री चुप रहे. इस बारे में उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने भी कुछ नहीं कहा. प्रधानमंत्री महिलाओं के मुद्दे पर स्‍लोगन तो अच्‍छा देते हैं पर जब कुछ करने और कुछ बोलने की बारी आती है तो वह कुछ नहीं करते.

इससे पहले राजस्‍थान में ही झालावाड़ में आयोजित एक रैली में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने सीबीआई में बड़े फेरबदल पर सवाल उठाया. उन्‍होंने कहा, ‘कल रात चौकीदार ने सीबीआई के निदेशक को हटा दिया, क्‍योंकि सीबीआई राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर सवाल उठा रही थी.’ बता दें कि मंगलवार आधी रात के बाद मंत्रिमंडल की नियुक्‍ति संबंधी समिति ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के प्रमुख आलोक वर्मा से निदेशक का प्रभार वापस लेकर संयुक्त निदेशक एम.नागेश्वर राव को यह प्रभार सौंप दिया.

यह भी पढ़ें : CBI Vs CBI विवाद में कूदे राहुल गांधी, बोले- राफेल डील पर सवाल उठा रही थी सीबीआई, इसलिए हटाया

बता दें कि कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी फ्रांस से राफेल लड़ाकू विमान डील के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को निशाने पर लेते रहे हैं. उन्‍होंने कई बार फ्रांस के पूर्व राष्‍ट्रपति फ्रांस्‍वा ओलांद के बयान को दोहराते हुए राफेल डील में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की बात कही. पार्टी इस मुद्दे पर मुख्‍य सतर्कता आयुक्‍त से भी मुलाकात कर जांच की मांग कर चुकी है.