राहुल गांधी ने कहा-गुजरात के अधिकारी ने माल्या को भगाने में मदद की

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक ए.के. शर्मा पर भगोड़े विजय माल्या को देश से भगाने में मदद करने का आरोप लगाया।

  |   Updated On : September 15, 2018 05:07 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को सीबीआई के पूर्व संयुक्त निदेशक ए.के. शर्मा पर भगोड़े विजय माल्या को देश से भगाने में मदद करने का आरोप लगाया। शर्मा गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी भी रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि 2015 में सीबीआई में रहे शर्मा 'नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को भी भगाने की योजना के प्रभारी थे।'

कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि शर्मा सीबीआई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'चहेते' हैं। राहुल ने ट्वीट किया, 'सीबीआई के संयुक्त निदेशक ए.के.शर्मा ने माल्या के 'लुक आउट' नोटिस को कमजोर किया और माल्या को भागने की इजाजत दी। गुजरात काडर के अधिकारी शर्मा, सीबीआई में प्रधानमंत्री के चहेते हैं। यही अधिकारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को भगाने की योजना का प्रभारी था।'

इससे पहले इस सप्ताह, राहुल ने केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली पर माल्या को देश से भगाने में 'सांठ-गांठ' करने का आरोप लगाया था और उनके इस्तीफे की मांग की थी। राहुल ने पूछा था कि जेटली ने क्यों नहीं अपने व माल्या की मुलाकात के बारे में जांच एजेंसियों को बताया।

First Published: Saturday, September 15, 2018 04:31 PM

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Gujrat Government,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो