logo-image

राहुल गांधी ने ट्वीट कर विरोधियों को घेरा, हेमंत बिस्वा सरमा ने दिया जवाब

अपने ट्वीट और भाषणों को लेकर अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को ट्विटर के जरिए हमला बोला है।

Updated on: 23 Nov 2017, 11:49 AM

नई दिल्ली:

अपने ट्वीट और भाषणों को लेकर अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों को ट्विटर के जरिए हमला बोला है। अपने कुत्ते का एक वीडियो जारी कर उन्होंने अपने विरोधियों को निशाने पर लिया है।

ट्विटर हैंडल के जरिए अपने कुत्ते का वीडियो जारी कर राहुल ने कहा, 'लोग पूछते हैं कि मेरे लिए ट्वीट कौन करता है? जवाब हूं मैं। मैं खुद अपने लिए ट्वीट करता हूं।'

हाल में राहुल गुजरात दौरे के दौरान एक के बाद एक ट्वीट कर केंद्र सरकार को निशाने पर लिया था। इस दौरान नोटबंदी का मामला हो या जीएसटी का मुद्दा राहुल ने जमकर ट्विटर पर सरकार की खिंचाई की थी।

हेमंत बिस्व शर्मा ने दिया राहुल को जवाब

असम सरकार में बीजेपी के मंत्री हेमंत बिस्व सरमा ने राहुल के इस वीडियो ट्वीट का जवाब देते हुए असम दौरे की याद दिलाई। जवाब देते हुए हेमंत ने लिखा कि मेरे से बेहतर उसे कौन जान सकता है।

राहुल के इस ट्वीट के जवाब में हेमंत ने ट्विटर पर लिखा, 'राहुल गांधी सर, मुझसे ज्यादा बेहतर उसे कौन जानता होगा। मुझे अब भी याद है कि जब हम असम के मसलों पर बातचीत करना चाहते थे, उस समय आप उसे बिस्किट खिलाने में व्यस्त थे।'

नोटबंदी और जीएसटी पर राहुल ने क्या कहा था

जीएसटी को लेकर राहुल ने करारा हमला किया था। उन्होंने कहा था, 'डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है। आप कहते हैं आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं।'

गुजरात और हिमाचल में अपनी चुनावी रैलियों में भी राहुल गांधी लगातार पीएम मोदी और वित्त मंत्री जेटली पर निशाना साधा था। इस दौरान वह टैक्स बढ़ाए जाने की आलोचना जमकर की थी।

इसे भी पढ़ेंः राहुल ने कसा जेटली पर तंज, कहा- आपकी दवा में नहीं है 'दम'

इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात के गांधीनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए जीएसटी का मतलब 'गब्बर सिंह टैक्स' बताया था। उन्होंने कहा था कि नोटबंदी के बाद बदहाल देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें