logo-image

जर्मनी दौरे पर गए राहुल गांधी को भारत में इस तरह किया जा रहा है ट्रोल, कांग्रेस ने शेयर की थी तस्वीरें, बीजेपी ने भी किया री-ट्वीट

कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी की नई तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि राहुल गांधी की अनेक झलकियां।

Updated on: 24 Aug 2018, 12:26 PM

नई दिल्ली:

जर्मनी के दौर पर गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत में उनकी तस्वीरों को लेकर ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी की नई तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि राहुल गांधी की अनेक झलकियां। इन चार तस्वीरों में राहुल गांधी अलग-अलग दिशाओं में देख रहे हैं। इस पर एक घंटे में राहुल गांधी की तस्वीरों पर हजार से ज्यादा प्रतिक्रियाएं आईं।

भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी की तस्वीरों को रीट्वीट कर लिखा है कि हम भी इसे रीट्वीट करने से नहीं रोक पाए।

राहुल की तस्वीरों पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि मैं कॉलेज के समय में वाइवा के दौरान।

एक दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा कि '1. मैंने देखा, 2. तूने देखा, 3. इसने देखा, 4. उसने देखा।'

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, यह प्रतिक्रिया ऐसा है जब भारत के लोग राहुल गांधी से पूछते हैं कि भारत के भविष्य के लिए आपका नजरिया है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, Hahahah हाहाहा 2019 चुनाव के बाद की फ़ोटो अभी लोड क्यों कर दी

वहीं एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'क्या बात विदेश जाकर मस्ती करने से अच्छा था कि केरला में जाकर वहाँ बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद करता लेकिन इसको सिर्फ़ राजनीतिक रोटी सेकना अच्छा लगता है क्योंकि राजनीति विरासत में मिली है नहीं तो विदेश की सैर तो क्या कोई नौकरी के लायक भी नहीं
काम तो हमारे @narendramodi जी कर रहे हैं'

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जर्मनी और लंदन के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने 2019 लोकसभा चुनावों से पहले प्रवासी भारतीयों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए यह दौरा किया है।