logo-image

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हमला, कहा- कांग्रेस सरकार में बुलेट ट्रेन संभव

लोकसभा चुनाव से पहले अपनी तैयारियों को धार देने में जुटे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे।

Updated on: 04 Jul 2018, 02:30 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव से पहले अपनी तैयारियों को धार देने में जुटे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे।

इससे पहले लखनऊ हवाईअड्डे पर कांग्रेस नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद राहुल यहां से सीधे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर रवाना हो गए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत के लिये सुबह से ही चौधरी चरण सिंह हवाईअड्डे पर कांग्रेस नेताओं की भारी भीड़ थी। खुद प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर वहां मौजूद थे। 

LIVE अपडेट्स

# इस ट्रेन को बुलेट ट्रेन नहीं बल्कि जादूई ट्रेन कहना चाहिए। यह कभी भी नहीं बनाया जा सकता। अगर कभी यह बनाना संभव हुआ तो वह कांग्रेस के शासनकाल में ही हो सकता है।- राहुल गांधी

उनके अलावा पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व सांसद अन्नू टंडन, पूर्व विधायक प्रदीप माथुर, प्रवक्ता के के पांडे, ब्रिजेंद्र सिंह आदि कांग्रेस अध्यक्ष का स्वागत करने वालों में शामिल थे।

कांग्रेस अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी बुधवार को अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे हुए हैं। इस दौरान वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनमें नया जोश भरने की कोशिश करने के साथ ही किसानों व व्यापारियों की समस्याएं भी सुनेंगे।

जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने कहा कि दो दिवसीय दौरे के दौरान राहुल गांधी तालाखजुरी के पास मुकुटनाथ इंटर कालेज में किसानों के साथ चौपाल करेंगे। नरैनी गांव जाकर शहीद जवान अनिल मौर्या के परिजनों से मिलेंगे। 

इसके बाद अपराह्न् तीन बजे राहुल दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

और पढ़ें- देशहित नहीं, मेरे प्रति नफरत महागठबंधन बनने का एकमात्र कारण: पीएम मोदी