BREAKING NEWS
  • अभिनंदन को वीरता के लिए दिया जा सकता है वीर चक्र, बालाकोट एयर स्ट्राइक में शामिल पायलटों को भी मिलेगा वायु सेना मेडल- Read More »
  • सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, सपा-बसपा के महागठबंधन की ड्राइविंग सीट पर बैठी हैं मायावती- Read More »
  • यौन उत्‍पीड़न के आरोपों से CJI ने किया इनकार, बोले- आरोप किसी बड़े षड्यंत्र का हिस्‍सा- Read More »

प्रतिद्वंद्वी एयरक्राफ्ट कंपनियों के लिए लॉबिस्‍ट का काम कर रहे राहुल गांधी : रविशंकर प्रसाद

News State Bureau  |   Updated On : February 12, 2019 03:13 PM
रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो)

रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राफेल मुद्दे पर राहुल गांधी के हमले का जवाब देते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद बोले, राहुल गांधी प्रतिद्वंद्वी एयरक्राफ्ट सप्‍लायर कंपनियों के लिए लॉबिस्‍ट का काम कर रहे हैं. उन्‍होंने सवाल उठाते हुए कहा, आखिरकार उनके पास एयरबस की ईमेल आईडी कैसे मिली. एयरबस खुद ही यूपीए सरकार के दौरान हुई डील के लिए कठघरे में है. केंद्रीय कानून मंत्री ने राहुल गांधी के आरोपों पर विस्तृत जवाब देने की बात कही. उन्होंने यह भी कहा, 'आज कांग्रेस अध्यक्ष ने जो प्रेस कॉन्फ्रेंस की है, उसे लेकर मैं क्या कह सकता हूं. मैं तो सिर्फ यही कहूंगा कि यह और कुछ नहीं, लेकिन सिर्फ और सिर्फ बेशर्मी और झूठ की पराकाष्ठा है. राहुल गांधी शक के दायरे में रही कंपनी का ईमेल लेकर घूम रहे हैं.'

यह भी पढ़ें : Rafale Deal : पीएम मोदी ने गोपनीयता कानून तोड़ा, दर्ज होना चाहिए आपराधिक केस : राहुल गांधी

रविशंकर प्रसाद ने राहुल के झूठ का पर्दाफाश जल्द करने का ऐलान करते हुए कहा, कांग्रेस अध्यक्ष ने ईमानदारी और देशप्रेम की मिसाल प्रधानमंत्री के लिए जिस अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है, उसका असली जवाब तो जनता ही देगी. आज सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राहुल ने पीएम मोदी पर अनिल अंबानी को राफेल डील के सीक्रेट साझा करने का आरोप लगाया था. राहुल ने लीक ईमेल के हवाले से पीएम पर ऑफिशल सीक्रेट ऐक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया. 

इससे पहले राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अनिल अंबानी के लिए मिड्लमैन का काम कर रहे थे. इससे पहले राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है कहा था, अब उन्‍होंने पीएम को बिचौलिया भी करार दिया है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि राफेल डील से 10 दिन पहले ही अनिल अंबानी को पता चल गया था.

यह भी पढ़ें : ED के सवालों के जवाब में रॉबर्ट की मां मौरीन बोलीं- मुझे कंपनी के बारे में ज्‍यादा नहीं पता

राहुल गांधी ने पीएम पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा, पीएम ने गोपनीयता तोड़ी, इसके लिए आपराधिक केस दर्ज होना चाहिए. उन्‍होंने शपथ तोड़ी, जिसके बाद उन्‍हें जेल भेजा जाना चाहिए. राहुल गांधी ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी एक भ्रष्‍ट आदमी हैं. उन्‍होंने अनिल अंबानी को डिफेंस सीक्रेट बताकर बिचौलिये का काम किया और साथ ही देश की सुरक्षा के साथ समझौता किया. राहुल गांधी ने सीएजी रिपोर्ट को चौकीदार जनरल रिपोर्ट करार दिया. आप मेरे खिलाफ जितनी जांच कराना है करा लो, लेकिन देश की सुरक्षा से समझौता मत करो. आप जिसको जेल में डालना है डालो, लेकिन राफेल डील में जो भ्रष्‍टाचार हुआ है उसकी भी जांच कराओ.

First Published: Tuesday, February 12, 2019 01:44 PM

RELATED TAG: Rafale Deal, Rafale, Rafale Issue, Airbus, Airbus Email Id, Lobbyist,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो