राहुल का दावा, 2022 के गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस जीतेगी 135 सीटें

गुजरात चुनाव में कांग्रेस को हार मिलने के बाद बतौर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी अहमदाबाद पहुंचे और वहां हार की समीक्षा की।

  |   Updated On : December 23, 2017 06:48 PM
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो- ANI)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फोटो- ANI)

ख़ास बातें
  •  राहुल का दावा, 2022 के गुजरात चुनाव में 135 सीटेगी जीतेगी बीजेपी
  •  गुजरात में हार के बाद कार्यकर्ताओं से मिले राहुल गांधी

नई दिल्ली:  

गुजरात चुनाव में कांग्रेस को हार मिलने के बाद बतौर पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी अहमदाबाद पहुंचे और वहां हार की समीक्षा की। राहुल गांधी ने वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।

राहुल ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद कहा बहुत कुछ सीखने का मौका मिला। गलतियों हुई जिससे हम सीखेंगे। राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि 2022 के चुनाव में कांग्रेस को 135 सीटें मिलेंगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने स्थानीय नेताओं की तारीफ करते हुए कहा, 'इस बार एक नई लीडरशिप तैयार हुई है। ये लीडरशिप अगले चुनाव में गुजरात की सरकार को चलाएगी। आप देख लेना मैं यहां स्टेज से आपको कहता हूं 135 सीटें कांग्रेस की आएंगी। चुनाव के बाद राज्य में कांग्रेस की नई लीडरशिप पैदा होगी और जिन नेताओं ने गद्दारी की है उन्हें सजा भी मिलेगी।'

ये भी पढ़ें: दोषी करार दिए जाने के बाद बीजेपी पर लालू का प्रहार, कहा राहों का कांटा नहीं आंखों की कील हूं

पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा, उनके पास गुस्सा था, झूठ था लेकिन हमारे पास सच था। हम हारे लेकिन हारकर जीते हैं। उन्होंने कहा, हमने उनसे (मोदी) से कई सवाल पूछे लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया और ना ही भ्रष्टचार और बेरोजगारी पर बोले।

गौरतलब है कि इस बार के गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन में सुधार हुआ है और पार्टी 77 सीटों पर कब्जा जमाकर सबसे बड़ी विपक्ष की भूमिका में है। वहीं बीजेपी ने 99 सीटें जीतकर छठी बार सत्ता में वापसी की है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी ने कहा- चारा घोटाला पर फैसला स्वीकार करें लालू, न करें इसका राजनीतिकरण

First Published: Saturday, December 23, 2017 06:35 PM

RELATED TAG: Rahul Gandhi, Lie Hard, Bjp, Pm Modi, Congress,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो