logo-image

राहुल गांधी रविवार को रामलीला मैदान में जन आक्रोश रैली के जरिए मोदी सरकार पर बोलेंगे हमला

मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल और उसकी असफलताओं पर घेरने के लिए रविवार को कांग्रेस दिल्ली के राम लीला मैदान में जन आक्रोश रैली आयोजित करेगी।

Updated on: 28 Apr 2018, 04:51 PM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार के चार साल के कार्यकाल और उसकी असफलताओं पर घेरने के लिए रविवार को कांग्रेस दिल्ली के राम लीला मैदान में जन आक्रोश रैली आयोजित करेगी। इस रैली को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से बड़ी संख्या में रामलीला मैदान आने की अपील की है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'मोदी सरकार के चार साल-युवाओं को रोज़गार नहीं, महिलाओं को सुरक्षा नहीं, किसानों को सही दाम नहीं, दलितों-अल्पसंख्यकों को अधिकार नहीं। इस निराशा से फैले भारी आक्रोश को प्रकट करने के लिए कल सुबह 9:30 बजे रामलीला मैदान में 'जन-आक्रोश रैली' में शामिल हों। आपके सहयोग की अपेक्षा रहेगी।'

राहुल गांधी इस जन आक्रोश रैली के दौरान मोदी सरकार को रोजगार की कमी, देश में आए दिन महिलाओं से बढ़ती रेप की घटना, किसानों की खराब हालत, और दलित पर बढ़ते अत्याचार को लेकर पीएम मोदी को घेरेंगे।

और पढ़ें: पीएम मोदी ने कहा-हम पर विश्व की 40% जनसंख्या की जिम्मेदारी, हमें मिलकर काम करना होगा

कर्नाटक में होने वाले चुनाव को लेकर भी राहुल की यह रैली अहम मानी जा रही है। राहुल गांधी की दिल्ली में इस रैली का दूसरा निशाना कर्नाटक चुनाव भी होगा जहां कांग्रेस के लिए अपना आखिरी बड़ा किला बचाना सबसे बड़ी चुनौती है।

और पढ़ें: ...जब चीन ने पीएम मोदी से कहा- 'तू है वही, दिल ने जिसे अपना कहा'