logo-image

राहुल ने फिर साधा निशाना, राफेल में 30 हजार करोड़ रुपये चले गए पर जवानों को OROP का लाभ नहीं मिला

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में केंद्र सरकार बहुत ही गैर रणनीतिक रवैया अपना रही है और इसका खामियाजा हमारे जवान भुगत रहे हैं. इसी तरह राफेल का मामला सामने आ रहा है.

Updated on: 27 Oct 2018, 02:56 PM

नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि जम्‍मू कश्‍मीर में केंद्र सरकार बहुत ही गैर रणनीतिक रवैया अपना रही है और इसका खामियाजा हमारे जवान भुगत रहे हैं. इसी तरह राफेल का मामला सामने आ रहा है. यह सब एक दूसरे से जुड़े हुए मामले हैं, क्‍योंकि इसमें 30 हजार रुपये अनिल अंबानी के जेब में चले गए. लेकिन सरकार ने हमारे जवानों को वन रैंक वन पेंशन का लाभ अब तक नहीं दिया. राहुल गांधी शनिवार को नई दिल्‍ली में पूर्व सैनिकों के साथ बैठक को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि आज हम बहुत ही अहम बैठक कर रहे हैं. कई सारे मामले आ रहे हैं. वन रैंक वन पेंशन का भी मामला सामने आया है. पूर्व सैनिकों का कहना है कि प्रधानमंत्री ने वन रैंक वन पेंशन लागू नहीं किया है.

इससे पहले राफेल मुद्दे को सीबीआई विवाद से जोड़ते हुए एक दिन पहले राहुल गांधी ने नई दिल्‍ली में प्रदर्शन में हिस्‍सा लिया था और लोधी रोड स्‍थित थाने में गिरफ्तारी दी थी.