राफ़ेल पर कांग्रेस अध्यक्ष के हमले के बाद बीजेपी बोली, राहुल गांधी पर अब बात करने में भी शर्म आती है

भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर हमला बोला है. कहा है कि राहुल गांधी पर अब बात करने में भी शर्म आती है.

News State Bureau  |   Updated On : October 12, 2018 11:26 AM
बीजेपी नेता प्रभात झा ने दिया राहुल गांधी को जवाब.

बीजेपी नेता प्रभात झा ने दिया राहुल गांधी को जवाब.

नई दिल्ली:  

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बार बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर हमला बोला. राहुल गांधी के हमले के बाद बीजेपी ने भी जवाब दिया. राहुल गांधी ने इस बार पीएम नरेंद्र मोदी को 'भ्रष्ट' तक कह दिया. अब बीजेपी की ओर से फिर जवाब आया है. भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष प्रभात झा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी पर हमला बोला है. बार-बार राफेल पर सरकार को घेर रहे राहुल को आड़े हाथों लेते हुए झा ने कहा है कि राहुल गांधी पर अब बात करने में भी शर्म आती है. उन्होंने कहा कि ये जरूरी नहीं कि पीएम मोदी हर बात पर बोलें. बता दें कि बुधवार को फ्रांस की एक वेबसाइट 'मीडियापार्ट' ने खुलासा करते हुए एक दस्तावेज के हवाले से दावा किया कि राफेल सौदे के बदले दसॉल्ट को रिलायंस से डील करने को कहा गया था. इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को संवादता सम्मेलन के ज़रिए पीएम मोदी पर फिर से हमला बोला था.

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया 'भ्रष्ट', मांगा इस्तीफा

राहुल कितने मंदिर हो आएं, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता

झा यहीं नहीं रुके, उन्होंने राहुल के मंदिर जाने पर कहा कि वह कितने ही मंदिर होकर आ जाएं, कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता . अगर फर्क पड़ता तो गुजरात चुनावों में भी इसका असर दिखता. राहुल गुजरात के 50 मंदिरों में गए पर हुआ क्या ? वह दोपहर में माँ नर्मदा की पूजा करते है .उन्हें इतनी भी समझ नहीं है.

जानें क्‍या है बोफोर्स घोटाला, आज होनी है सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

प्रभात झा ने कांग्रेस की राम वन गमन यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि प्रेस वार्ता तो शोभा ओझा ने की और अब कहते हैं कि ये यात्रा कांग्रेस की नहीं थीराज्य में चुनाव की तैयारियों पर झा बोले, भाजपा की तैयारी हर रोज़ चल रही है.घोषणापत्र पर भी काम चल रहा है. फ़िलहाल अमित शाह के दौरे को लेकर बातचीत जारी है .

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के साथ देश में पांच राज्यों में चुनाव के लिए आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया है और इसी के साथ कांग्रेस भी बीजेपी पर लगातार हमलावर होती जा रही है. मध्य प्रदेश, राजस्तान और छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस में सीधा मुकाबला है. 

First Published: Friday, October 12, 2018 11:01 AM

RELATED TAG: Rafael Issue, Ashamed On Rahul, Rahul Gandhi, Congress President, Mp Election, Modi, Nirmala Sitaraman, France,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो