logo-image

कैबिनेट बैठक में राफेल पर कोई बात नहीं हुई, कांग्रेस हताश: मनोहर पर्रिकर

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि राफेल सौदे के बारे में गोवा के एक मंत्री और एक अज्ञात व्यक्ति के बीच बातचीत की ऑडियो क्लिप तथ्यों की झूठी कहानी गढ़ने का कांग्रेस द्वारा किया गया एक 'निराशाजनक प्रयास' है और ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई थी

Updated on: 02 Jan 2019, 05:14 PM

नई दिल्ली:

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को कहा कि राफेल सौदे के बारे में गोवा के एक मंत्री और एक अज्ञात व्यक्ति के बीच बातचीत की ऑडियो क्लिप तथ्यों की झूठी कहानी गढ़ने का कांग्रेस द्वारा किया गया एक 'निराशाजनक प्रयास' है और ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई थी. पूर्व रक्षा मंत्री ने ट्वीट किया, "कांग्रेस द्वारा जारी ऑडियो क्लिप राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस का झूठ उजागर होने के बाद तथ्यों को झूठा गढ़ने की उनकी निराशाजनक कोशिश है. कैबिनेट बैठक या किसी और बैठक में अब तक ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई."

इससे पहले, बुधवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे और एक अन्य शख्स के बीच हुई कथित बातचीत का ऑडियो रिलीज किया, जिसमें राणे कहते सुने जा रहे हैं कि एक कैबिनेट बैठक में पर्रिकर ने कहा था कि उनके आवास के बेडरूम में उनके पास राफेल सौदे से संबंधित फाइलें हैं. दूसरे शख्स की पहचान का खुलासा नहीं किया गया है.

राणे ने दावा किया कि ऑडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है और उन्होंने मामले की जांच पुलिस और केंद्र सरकार की एजेंसियों द्वारा कराने की मांग की.