logo-image

पंजाब के पठानकोट में दिखे 3-4 संदिग्ध, पुलिस ने शुरु किया सर्च ऑपरेशन

पंजाब पुलिस ने चार लोगों की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिलने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

Updated on: 24 Nov 2018, 05:15 PM

चंडीगढ़:

पंजाब के पठानकोट में गांववालों ने संदिग्ध लोगों को देखने का दावा किया, जिसके बाद पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस का कहना है कि संदिग्धों के देखें जाने के बाद पुलिस ने पठानकोट के सैदिपुर गांव और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान को तेज़ कर दिया.  पुलिस ने बताया कि एक किसान ने दावा किया कि उसने छह संदिग्ध लोगों देखा है, इसके बाद शुक्रवार की शाम तलाश अभियान शुरू किया गया. जम्मू-कश्मीर राज्य के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक मारुति-सुजुकी आल्टो कार बमियाल इलाके में पाई गई है. पुलिस ने कहा कि जब पुलिस बैरियर के पास जांच के लिए पुलिस कर्मचारियों ने संदिग्ध लोगों से वाहन रोकने को कहा तो वे उसे छोड़कर फरार हो गए.

पंजाब के डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने कहा, 'मैंने पठानकोट के एसएसपी से बातचीत की है. हमने BSF, सेना, वायुसेना को सूचित कर दिया है.' डीजीपी सुरेश अरोड़ा ने कहा कि कार को ट्रेस कर लिया गया है. ये कार जम्मू में रहने वाले एक शख्स की है. पुलिस को संदेह है कि ये कार स्मगलिंग के लिए इस्तेमाल की जा रही थी.

और पढ़ें: कर्नाटक के मांड्या में बस हादसा, कावेरी नहर में गिरी बस, 25 से अधिक की मौत

वहीं, इससे पहले पंजाब के सीमावर्ती इलाके में एक टैक्सी को चार संदिग्ध लोगों द्वारा बंदूक की नोक पर अगवा करने के बाद पुलिस ने 14 नवंबर को एक बड़ा तलाशी अभियान चलाया था. बता दें कि अमृतसर जिले के निरंकारी सत्संग भवन में प्रार्थना सभा के दौरान रविवार को आतंकियों से ग्रेनेड से हमला कर दिया था. यह ग्रेनेड हमला अमृतसर से करीब 15 किलोमीटर दूर स्थित आदिलवाल गांव में निरंकारी पंथ के सत्संग भवन में हुआ था. यह जगह अमृतसर के ग्रामीण इलाके में स्थित है, जो कि गुरु रामदास जी अमृतसर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से तीन किलोमीटर दूर है. इस हमले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.  

(इनपुट- आईएएनएस)