logo-image

Pulwama attack: NewsState का एक ऐसा वीडियो जिसे करीब 1 करोड़ लोगों ने देखा, 5 हजार से ज्यादा लोगों के आए कमेंट

एनकाउंट स्थल से की गई ग्राउंड रिपोर्टिंग वाले NewsState के इस वीडियो को दर्शकों ने खूब सराहा है. अब तक इस वीडियो को 27 हजार लोगों को लाइक करने के साथ ही 9.86 million (98 लाख 62 हज़ार 737) बार देखा जा चुका है.

Updated on: 22 Feb 2019, 03:15 PM

नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में लोग आक्रोशित नजर आ रहे है. राजनीतिक पार्टियों से लेकर मीडिया और आम जनता भी इस हमले के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में हमारी वेबसाइट न्यूज स्टेट (NewsState.com) ने भी पाकिस्तान की निंदा की है. इसके साथ ही हम पुलवामा में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित करते है. पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना की तरफ से जम्मू में आतंकियों से निपटने का एनकाउंटर अभियान भी चलाया गया. जिसमें हमारे बहादुर जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया था. एनकाउंट स्थल से की गई ग्राउंड रिपोर्टिंग वाले NewsState के इस वीडियो को दर्शकों ने खूब सराहा हैं. अब तक इस वीडियो को 27 हजार हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इसे 9.86 million (98 लाख 62 हज़ार 737) बार देखा जा चुका हैं. इसके साथ ही इस पर 5,038 बार लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को देश का सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था. जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे, जिसके बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय सेना को खुली छूट दे दी थी. इसके बाद से हमारी सेना भी आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी थी.इस दौरान सेना ने जवाबी फायरिंग करते हुए जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी को मार गिराए थे.

यहां देखें वीडियो-