logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Pulwama Attack : कुछ आतंकवादियों की वजह से देश का विकास नहीं रुकना चाहिए : सिद्धू

पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान का बचाव करने वाला बयान देकर कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू बुरी तरह फंस गए हैं.

Updated on: 17 Feb 2019, 12:16 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले पर पाकिस्तान का बचाव करने वाला बयान देकर कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू बुरी तरह फंस गए हैं. अब सिद्दू ने सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि कुछ आतंकवादियों की वजह से देश का विकास नहीं रुकना चाहिए. इस हमले की जितनी निंदा की जाए उतना ही कम है. गुनहगारों को हरहाल में इसकी सजा मिलनी चाहिए. आतंकवाद का कोई मजहब नहीं होता है. उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दबाव बनाकर हमले को अंजाम देने वालों पर कार्रवाई करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें ः सलमान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को दिखाया 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर का रास्ता, लेकिन क्या है सच!

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमला बोला था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. इस मामले में लुधियाना में पंजाब कैबिनेट के मंत्री सिद्धू ने कहा कि मैं अपने दिए गए बयानों पर कायम हूं. आतंकवादियों ने भारत को पीठ के पीछे से हमला किया है और इसका उनको मुंहतोड़ जवाब मिलना चाहिए. आगे उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 56 इंच का सीना कहां गया. मेरी हर बात की हर लाइन को पूरा नहीं दिखाया जाता है. मैं आतंकवाद के खिलाफ हूं और रहूंगा.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि जब एक मंत्री के गुजरने से पहले पूरे शहर को जाम कर दिया जाता है तो सेना के इतने बड़े काफिले के गुजरने से पहले ट्रैकर क्यों नहीं चलाया गया. इस प्रकार से जवानों की जो शहादतें हुई हैं, इसका स्थायी समाधान खोजना चाहिए, क्योंकि यह सब पिछले 71 सालों से हो रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कुछ आतंकवादियों की वजह से देश का विकास रुकता है तो हम उनका मनोबल बढ़ाकर उन्हें तूल दे रहे हैं. मेरे लिए देश सबसे पहले है. इसलिए ऐसे सांपों को कुचलना बेहद जरूरी है.

यह भी पढ़ें ः Pulwama Attack : नवजोत सिंह सिद्दू ने ये क्या कह दिया पाकिस्तान के बचाव में?

ये बोले थे सिद्धू...
पिछले दिनों नवजोत सिंह सिद्दू पाकिस्तान का बचाव करते नजर आ रहे थे. उन्होंने कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है. जम्मू-कश्मीर (Jammu&Kasmir) के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था. इस हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद पर इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित सिद्धू ने आतंकवाद की समस्या के खात्मे के लिए बातचीत का रास्ता अपनाने को कहा था. उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद कहा था कि आतंकवाद को कोई देश नहीं होता है. क्या कुछ लोगों के लिए आप पूरे देश को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं और क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हो?.