logo-image

शिवसेना नेता संजय राऊत ने पुलवामा अटैक के बाद दिया ये बड़ा बयान, प्रधानमंत्री को दी नसीहत

राऊत ने URI फिल्म के एक डायलॉग - 'हाऊ इज द जोश' पर भी तंज कसा है. उनके सरकार पर आरोप यहीं खत्म नहीं हुए बल्कि उन्होंने कहा कि क्या भारत सरकार की 2017 की सर्जिकल स्ट्राइक पर भी चुटकी ली

Updated on: 16 Feb 2019, 11:17 AM

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले में 42 जवानों के शहीद होनें के बाद शिवसेना नेता संजय राऊत ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. संजय ने कहा, इतने जवानों का एक साथ जाना देश के लिए चिंता और शर्म की बात है. राऊत ने केंद्र सरकार से पूछा है कि इस हमले पर अब केंद्र सरकार के पास क्या योजना है, एक सर्जिकल स्ट्राइक की जो आप बार-बार ढोल बजा रहे हो, उस पर राजनीति हो रही है.

यह भी पढ़ें: PULWAMA ATTACK : भारत ने पाकिस्‍तान से Most Favoured Nation का दर्जा वापस लिया: अरुण जेटली

राऊत ने URI फिल्म के एक डायलॉग - 'हाऊ इज द जोश' (How is the josh) पर भी तंज कसा है. उनके सरकार पर आरोप यहीं खत्म नहीं हुए बल्कि उन्होंने कहा कि क्या भारत सरकार की 2017 की सर्जिकल स्ट्राइक पर भी चुटकी ली. उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह से अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर लादेन को ख़त्म किया था उसे सर्जिकल स्ट्राइक कहते है. संजय ने सरकार को नसीहत दी है कि जवानों की शहादत का बदला लेना है तो उसी तरह घुसकर अजहर मसूद की हत्या करो, जैश-ए-मोहम्मद को खत्म करो और पाकिस्तान का नाम पूरी दुनिया से मिटा दो.

यह भी पढ़ें: Pulwama Attack : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा- पूरा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है

इसके साथ ही राऊत ने मोदी को भी नसीहत दी है कि 'हाउ इज द जोश' फिल्मी डायलॉग छोड़ दीजिए, एक महीना पूरी राजनीति बंद करिए, और कश्मीर के ऊपर ध्यान दीजिए.
बता दें कि पुलवामा में जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकियों द्वारा किए गए हमले के बाद केंद्र सरकार हरकत में आ गई है. आज सुबह 9:15 बजे सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी (CCS) की बैठक हुई, जिसमें भारत ने पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन (Most Favoured Nation) का दर्जा वापस ले लिया गया है.