logo-image

Pulwama Attack : बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने शहीदों को अपने एक माह वेतन किया समर्पित

दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें अपने इस माह का वेतन समर्पित कर दिया.

Updated on: 16 Feb 2019, 07:47 AM

नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के साथ पूरे देश कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है. दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्हें अपने इस माह का वेतन समर्पित कर दिया. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जवानों का ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए. दुश्मनों को मुंह जवाब देने का समय आ गया है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमला किया, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए. शुक्रवार को प्रधानमंत्री और विपक्ष के नेताओं से लेकर पूरा देश ने शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी. बीजेपी नेता और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी ने अपने इस माह का सांसद वेतन इन शहीद जवानों को समर्पित कर दिया. उन्होंने कहा कि शहीद जवानों के परिवारों को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी. पूरा देश उनके साथ खड़ा है. साथ ही उन्होंने कहा कि समझ में नहीं आ रहा कि मैं अपने गुस्से और आंखुओं को कैंसे रोकूं. ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को कार्रवाई करने के लिए खुली छूट दे दी है. उन्होंने कहा कि गुनहगारों को इसकी कीमत चुकानी होगी.

यह भी पढ़ें ः Pulwama Attack: एक्शन में मोदी सरकार.. बदला लेने के लिए सेना को खुली छूट

जम्मू-कश्मीर (Jammu&Kasmir) में अब तक के सबसे बड़े आतंकी हमले में एक आत्मघाती हमलवार ने गुरुवार को पुलवामा में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं. पाकिस्तान स्थित आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) ने इस नृशंस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली और आत्मघाती हमलावर का एक वीडियो जारी किया है जिसे हमले से पहले शूट किया गया था. हमलावर की पहचान कमांडर आदिल अहमद दार के रूप में हुई है. यह हमला श्रीनगर से करीब 30 किलोमीटर दूर लेथपोरा इलाके में हुआ. पुलिस सूत्रों ने कहा है कि एसयूवी चला रहे फिदायीन हमलावर ने दोपहर करीब 3:15 बजे अपने वाहन से सीआरपीएफ (CRPF) की बस में टक्कर मारी, जिससे बहरा कर देने वाला विस्फोट हुआ. घटना उस वक्त की है, जब 78 वाहनों के काफिले में 2,547 सीआरपीएफ जवान जम्मू के ट्रांजिट शिविर से श्रीनगर की ओर जा रहे थे.