रोड शो के बाद पति रॉबर्ट वाड्रा से मिलने जयपुर पहुंची प्रियंका गांधी, जानें क्यों

News State Bureau  |   Updated On : February 11, 2019 10:08 PM
प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ ( फोटो: Robert Vadra facebook से)

प्रियंका गांधी अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ ( फोटो: Robert Vadra facebook से)

नई दिल्ली:  

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पूर्वी यूपी में पार्टी की जड़ मजबूत करने के लिए कमान संभाल ली है तो दूसरी तरफ उन्हें अपने परिवार को भी देखना पड़ रहा है. प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ ईडी की पूछताछ चल रही है, ऐसे में वो अपने पति के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. सोमवार को लखनऊ में मेगा रोड शो करने के बाद प्रियंका गांधी अचानक जयपुर निकल गई. बीकानेर जमीन घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने मंगलवार को रॉबर्ट वाड्रा को पेश होना है. इसी सिलसिले में प्रियंका गांधी वाड्रा जयपुर पहुंच गई हैं.

ये है मामला 
बता दें कि महाजन फील्ड फायरिंग क्षेत्र की जमीनों के सौदे को लेकर वाड्रा प्रर्वतन निदेशालय में पेश होंगे. 275 बीघा जमीन खरीद मामले में प्रर्वतन निदेशालय ने सवालों की लंबी सूची तैयार की हैं. इसमें जमीन खरीद के सोर्स, मामले में सहयोगियों की भूमिका, वाड्रा की ओर से लिए गए राजनीतिक लाभ, आर्थिक लाभ सहित करीब 55 सवाल प्रर्वतन निदेशालय ने प्रारंभिक तौर पर तैयार किए हैं. राजस्थान हाईकोर्ट ने पूछताछ से पहले रॉबर्ट वाड्रा की गिरफ्तारी पर रोक भी लगाई हुई हैं. रॉबर्ट वाड्रा बीकानेर के कोलायत में जमीन घोटाला मामले में मंगलवार सुबह 11:30 बजे ईडी के सामने पेश होंगे.

इसे भी पढ़ें: नागरिकता बिल के विरोध में भूपेन हजारिका का परिवार नहीं लेगा भारत रत्न सम्मान

रॉबर्ट वाड्रा ने पत्नी के लिए लिखा भावुक पोस्ट
वहीं आज प्रियंका गांधी वाड्रा के औपचारिक रूप से राजनीति में उतरने पर उनके पति वाड्रा ने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट किया. 'उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में काम करने और देश के लोगों की सेवा की शुरुआत के समय मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं पी (P). आप मेरी सबसे अच्‍छी फ्रेंड और परफेक्‍ट पत्‍नी रही हैं. इसके अलावा आप हमारे बच्‍चों की सर्वश्रेष्‍ठ मां भी हैं.देश में इस समय बहुत ही भ्रष्‍ट और प्रतिशोधी राजनीति का माहौल है, लेकिन मैं जानता हूं कि देश के लोगों को आपकी जरूरत है और आप इसे बखूबी समझती हैं. देश के लोगों की सेवा करना उनका धर्म है और मैं उन्‍हें देश को समर्पित कर रहा हूं. कृपया उनका ध्‍यान रखें.'

First Published: Monday, February 11, 2019 10:05 PM

RELATED TAG: Priyanka Gandhi Vadra, Robert Vadra, Ed, Congress, Priyanka Gandhi, Lucknow, Jaipur, Money Laundering Case,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो