logo-image

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद को मनाने ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर पहुंचीं प्रियंका गांधी, बीजेपी में शामिल होने की है संभावना

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद से मिलने पहुंचीं प्रियंका गांधी

Updated on: 22 Mar 2019, 04:29 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर जोड़तोड़ राजनीतिक शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने की संभावना पर कांग्रेस में खलबली मच गई. इस पर कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी उन्हें मनाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर पहुंच चुकी हैं. बताया जा रहा है कि जितिन प्रसाद को मनाने के लिए कवायद चल रही है. 

बता दें कि शुक्रवार को जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल सूचना आ रही थी. बताया जा रहा था कि राहुल गांधी की यंग ब्रिगेड के सदस्य जितिन प्रसाद शाम 4 बजे बीजेपी की सदस्यता ग्रहण लेंगे. वह मनमुताबिक टिकट नहीं मिलने और ज्योतिरादित्य सिंधिया की तरह उन्हें कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी नहीं दी जाने की वजह से नाराज चल रहे हैं. इसकी खबर लगते ही कांग्रेस में खलबली मच गई.

सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी जितिन प्रसाद को मनाने में जुट गई हैं. प्रियंका ज्योतिरादित्य सिंधिया के घर पहुंचीं, जहां पहले से जितिन प्रसाद मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद शायद जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल नहीं होंगे.