logo-image

प्रवीण तोगड़िया ने कहा- सत्ता हमारे हाथ आई तो एक सप्ताह में शुरू करा देंगे राम मंदिर निर्माण

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति दल तैयारियों में जुट गए, सियासी समीकरण तलाशने और सत्ता पर काबिज होने की चाह मैं जहां सियासी दोस्त बनाए जा रहे हैं.

Updated on: 28 Jan 2019, 06:23 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति दल तैयारियों में जुट गए, सियासी समीकरण तलाशने और सत्ता पर काबिज होने की चाह मैं जहां सियासी दोस्त बनाए जा रहे हैं. वहीं कुछ दलों को बगावत का भी सामना करना पड़ा है राम मंदिर निर्माण के लिए आंदोलन चलाने वाले डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया ने ऐलान किया है कि 9 फरवरी को वह दिल्ली में अपने दल के गठन की घोषणा करेंगे और उसके बाद पूरे देश में उनकी पार्टी चुनाव लड़ेगी. वहीं प्रवीण तोगड़िया ने राम मंदिर निर्माण पर हो रही बयानबाजी को भी आड़े हाथ लिया और सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा.

मुरादाबाद जनपद में रात्रि विश्राम के लिए पहुंचे डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया ने नए दल के गठन और लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है मुरादाबाद में मीडिया से बातचीत में प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि 9 फरवरी को उनके द्वारा दिल्ली में पार्टी की घोषणा की जाएगी. इसके साथ ही पूरे देश में उनकी पार्टी के उम्मीदवार चुनाव में उतरेंगे प्रवीण तोगड़िया के मुताबिक देश की जनता अगर उन्हें सत्ता सौंपी है तो सरकार बनने के 1 सप्ताह के अंदर राम मंदिर निर्माण शुरू कर दिया जाएगा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा 24 घंटे में मंदिर निर्माण मामला सुलझाने के दावे पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सरकार बनने के बाद योगी जी को कई 24 घंटे दिए जा चुके हैं. अगर वह गंभीर है तो प्रधानमंत्री से संसद में अध्यादेश लाने को कहें प्रवीण तोगड़िया ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि सीएम अपने गुरु के सपने को पूरा करने के लिए मेरे साथ आएं अन्यथा बयान बाजी बंद करें.

और पढ़ें: देश के लोग चाहते हैं कि अयोध्‍या में जल्‍द से जल्‍द बने राम मंदिर, केंद्रीय मंत्री रविशंकर बोले

प्रवीण तोगड़िया ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने अयोध्या कूच किया था तो उन्हें जबरन रोक दिया गया, खाना फिकवाया गया और धारा 144 लगा दी गई जबकि वह भी मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या जा रहे थे.

लोकसभा चुनाव से पहले प्रवीण तोगड़िया द्वारा नए दल के गठन की घोषणा से बीजेपी को उत्तरप्रदेश में नुकसान हो सकता है. प्रवीण तोगड़िया की मानें तो यूपी की हर सीट पर उनके द्वारा मजबूत उम्मीदवार उतारे जाएंगे तो राम मंदिर निर्माण के लिए हर संभव कोशिश करेंगे.