logo-image

जम्मू कश्मीरः आतंकियों की कायराना हरकत, अगवा किए गए तीनों जवानों के मिले शव

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) थे. आतंकवादी लगातार एसपीओ को अपनी नौकरी छोड़ने या खामियाजा भुगतने की धमकी देते रहे हैं.

Updated on: 21 Sep 2018, 11:38 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने अपहृत 3 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी. पुलिस सूत्रों ने कहा, 'कापरान गांव से सुबह गोलियों से छलनी तीन शव बरामद किए गए. मारे गए पुलिसकर्मियों की पहचान फिरदौस अहमद कुचीई, निसार अहमद दोबी और कुलदीप के रूप में की गई है.' रिपोर्टो के अनुसार, जिस नागरिक को अगवा किया गया था, उसे सुरक्षित छोड़ दिया गया. कापरान और बाटगुंड गांवों से गुरुवार रात को इन चारों को अगवा किया गया था.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) थे. आतंकवादी लगातार एसपीओ को अपनी नौकरी छोड़ने या खामियाजा भुगतने की धमकी देते रहे हैं.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा इलाके के सुमलर के जंगलों में गुरुवार दोपहर से जारी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. सुरक्षाबलों ने इस अभियान में 2 आतंकवादियों को मार गिराया था.

हालांकि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. फिलहाल मारे गए आतंकवादियों की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस सूत्रों के अनुसार मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिद्दीन से ताल्लुक रखते थे.

इसे भी पढ़ेंः मौसम विभाग ने दी चेतावनी, अगले कुछ घंटो में इन राज्यों में आ सकता है चक्रवाती तूफान

पुलिस के अनुसार बारामुला के सुमलर के जंगलों में सुरक्षाबल की टीम गश्त लगा रही थी, इसी दौरान अचानक से आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला कर दिया.

सुरक्षाबल ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए इलाके को चारों ओर से घेर लिया. इस बड़े अभियान में सेना के जवानों के साथ पुलिस और सीआरपीएफ की टीमें भी शामिल हुई.