logo-image

बीजेपी सांसदों को पीएम नरेंद्र मोदी की फटकार, कहा- सदन में देनी होगी हाजिरी, नहीं तो लूंगा खबर

संसद में बीजेपी सांसदों की अनुपस्थिती को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्ती दिखाते हुए बीजेपी सांसदों को कड़ी फटकार लगाई है।

Updated on: 21 Mar 2017, 12:54 PM

नई दिल्ली:

संसद में बीजेपी सांसदों की अनुपस्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सख्ती दिखाते हुए बीजेपी सांसदों को कड़ी फटकार लगाई है। उन्होंने मंगलवार को संसदीय दल की बैठक में जम कर फटकार लगाई। पीएम ने सांसदों से कहा कि संसद का कोरम पूरा नहीं हो रहा है।

बैठक के दौरान मोदी ने कहा, 'सांसदों को बार-बार सदन में बुलाना पड़ता है। संसद का कोरम पूरा नहीं होता।' सदन में सांसदों की अनुपस्थित पर प्रधानमंत्री ने बरसते हुए कहा कि 'सांसदों को सदन में रहना होगा। मैं किसी सेंट्रल हॉल को नहीं जानता।'

संसदीय दल की बैठक के दौरान पीएम ने बीजेपी सांसदों को सख्त निर्देश देते हुए कहा वे कभी भी किसी सांसद को बुला सकते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं किसी भी सांसद को बुला सकता हूं, कोई सांसद नहीं मिला तो फोन पर बात करूंगा।'

बैठक के दौरान पीएम ने जीएसटी को लेकर कहा कि जीएसटी के बारे में बीजेपी के सांसद समझें और जनता को भी इसकी खूबियों के बारे में समझाएं।

बैठक के बाद मिडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि बैठक के दौरान पीएम ने आदेश दिया कि छह अप्रैल (बीजेपी स्थापना दिवस) के दिन अपने क्षेत्र में जाकर लोगों से बात करें।

उन्होंने बताया कि इस दिन सभी कार्यकर्ताओं को मोदी सरकार के कामकाज की जानकारी दी जाएगी, वहीं 1 घंटे के लिए बीजेपी कार्यकर्ता सफाई अभियान में श्रम दान देंगे। वहीं शाम को बड़ी रैली का भी आयोजन किया जाएगा।