logo-image

आज ट्विटर पर पीएम मोदी दे रहे लोगों की 'मन की बात' का जवाब, आपने सवाल पूछा क्या?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक जगत के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। पीएम कि लोकप्रियता का अंदाज़ा उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग से लगाया जा सकता है।

Updated on: 22 Jul 2018, 01:15 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक जगत के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है पीएम की लोकप्रियता का अंदाज़ा उनकी जबरदस्त फैन फॉलोविंग से लगाया जा सकता है।

फॉलोवर्स की रेस में पीएम मोदी ट्रंप से भी आगे है। आज रविवार को पीएम मोदी ट्विटर पर लोगों की मन की बात का जवाब दे रहे है।

पीएम के फॉलोअर्स अविश्वास प्रस्ताव में सत्ताधारी सरकार को मिली जीत पर बधाइयां दे रहे हैं।

पीएम उनके लाइक, री-ट्वीट और रिप्लाई भी कर रहे है। अविश्वास प्रस्ताव पर जीत हासिल करने के बाद मोदी को के भाषण को सराहा गया वहीं, 'स्वच्छ भारत' को लेकर भी एक यूजर ने ट्वीट किया।

शिल्पी अग्रवाल नाम की एक यूजर ने पीएम को और मुस्कुराने की सलाह दी। उन्होंने लिखा, एक चीज़ मोदीजी, आप और मुस्कुराया कीजिये.. बाकी सब मस्त है।'

पीएम मोदी ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'पॉइंट टेकन'

अनंत सुब्रमण्यम नाम के एक यूजर ने स्वच्छ भारत पर अपनी बेटी का एक आर्टिकल ट्वीट किया जो स्कूल मैगजीन में पब्लिश हुआ था। उन्होंने लिखा, 'स्कूल मैगजीन में मेरी बेटी का स्वच्छ भारत से प्रेरित यह आर्टिकल।'

पीएम मोदी ने रीट्वीट करते हुए लिखा, पढ़कर ख़ुशी हुई. मेरी तरफ से उन्हें बधाई दें। स्वच्छता के लिए हमारे युवाओं के बीच जागरूकता और जुनून को देखकर खुश हूं।

गणेश शंकर नाम के एक यूजर ने अविश्वास प्रस्ताव पर पीएम को ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'अविश्वास प्रस्ताव पर देर रात तक भाषण देने के बाद अगले दिन 12 बजे पीएम शाहजहांपुर में किसानों को संबोधित करते दिखे। वाह! 60-70 की उम्र में भी मोदी पर थकान नहीं दिखती।' 

इसे री-ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा- '125 करोड़ भारतीयों की दुआएं मुझे ताकत देती है मेरा सारा समय देश के लिए है।'

शोभा नाम की एक यूजर ने लिखा, 'आपकी स्पीच बेहतरीन थी.. बधाई हो.. शुक्रिया! कर्म योगी।'

पीएम मोदी ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'आपके दयालु शब्द के लिए धन्यवाद।'

पीएम ने एक यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए उनके दादा की मौत पर शोक जताया ।